Zaheer Khan says Bhuvneshwar and Bumrah Absence is not going to affect Indian Bowling Strength against England - ENGvsIND: भुवी-बुमराह के टीम में ना होने पर बोले जहीर खान, टेंशन की कोई बात नहीं है DA Image
17 फरवरी, 2020|6:52|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ENGvsIND: भुवी-बुमराह के टीम में ना होने पर बोले जहीर खान, टेंशन की कोई बात नहीं है

गौरतलब है कि अनुभवी स्विंग गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के चोटिल होने से टीम इंडिया को करारा झटका लगा है। वहीं जसप्रीत बुमराह भी चोट से जूझ रहे हैं।

Zaheer-Khan.jpg

भारत और इंग्लैंड के बीच 1 अगस्त से बर्मिंघम में पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा। क्रिकेट विशेषज्ञ इस टेस्ट सीरीज से पहले भारत की तेज गेंदबाजी विभाग को लेकर अपनी अपनी राय दे रहे हैं। कोई इसे टीम इंडिया का अब तक का सबसे मजबूत पेस अटैक कह रहा है, तो कोई अनुभव के आधार पर इससे असहमति जता रहा है। इस बीच टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने भी इंग्लैंड दौरे पर गए भारतीय तेज गेंदबाजों के बारे में अपनी राय जाहिर की है।

इशांत, शमी, उमेश और हार्दिक पर जहीर को है पूरा भरोसा
जहीर खान का मानना है कि इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, हार्दिक पांड्या और शार्दुल ठाकुर के टीम में रहते बहुत ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। ये सभी बेहतरीन गेंदबाज हैं, जो मैच का रुख पलटने में माहिर हैं। हार्दिक पांड्या शानदार अटैकिंग गेंदबाज है। गौरतलब है कि अनुभवी स्विंग गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के चोटिल होने से टीम इंडिया को करारा झटका लगा है। वहीं जसप्रीत बुमराह भी चोट से जूझ रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले तीन मुकाबलों से दोनों ही गेंदबाज बाहर हो गए हैं।

दोस्त पर लगा बलात्कार का आरोप, श्रीलंकाई टीम से निलंबित हुए दनुष्का गुणतिलका

गयाना ODI: तमिम इकबाल ने खेली शतकीय पारी, BAN ने WI को दी 48 रन से मात

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Zaheer Khan says Bhuvneshwar and Bumrah Absence is not going to affect Indian Bowling Strength against England