जहीर खान को हार्दिक पांड्या ने ऐसे दी जन्मदिन की बधाई कि फैन्स भड़क उठे, कमेंट्स में लिखा- अहंकार ले डूबेगा - zaheer khan ko hardik pandya ne kuch aise bday wish kiya ki fans bhadak uthe DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जहीर खान को हार्दिक पांड्या ने ऐसे दी जन्मदिन की बधाई कि फैन्स भड़क उठे, कमेंट्स में लिखा- अहंकार ले डूबेगा

पांड्या ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर जहीर को जन्मदिन की बधाई दी, लेकिन ये वीडियो ऐसा था कि फैन्स को बिल्कुल भी रास नहीं आया।

hardik pandya jpg

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने जहीर खान को जिस तरह से सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दी है, उसको लेकर फैन्स काफी भड़के हुए हैं। टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने 7 अक्टूबर (सोमवार) को अपना 41वां जन्मदिन मनाया। पांड्या ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर जहीर को जन्मदिन की बधाई दी, लेकिन ये वीडियो ऐसा था कि फैन्स को बिल्कुल भी रास नहीं आया।

जहीर के 41वें बर्थडे पर हार्दिक ने ट्वीट करते हुए कहा, 'जन्मदिन मुबारक हो जैक...मुझे उम्मीद है आप भी गेंद को मैदान से बाहर मारेंगे जैसे कि मैंने यहां किया।' इस वीडियो में हार्दिक जहीर खान की गेंद पर ही छक्का लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस ट्वीट को लेकर फैन्स काफी भड़क गए। एक फैन ने तो यहां तक लिख डाला कि ये अहंकार तुमको ले डूबेगा मेरे भाई पांड्या, विनम्र बनो, मूर्ख नहीं।

विदेशी पिचों पर खेलने की क्या हो रणनीति, भरत अरुण ने किया खुलासा

इमरान की UNGA स्पीच को लेकर कुछ ऐसे आपस में भिड़े भज्जी और वीना मलिक

एक अन्य फैन ने लिखा, 'उम्मीद है कि हार्दिक आप टॉक शो के बाहर भी बेहतरीन प्रदर्शन करोगे और भारत के लिए विश्व कप जीतने में सफल हो पाओगे जैसा कि जहीर ने किया।' पांड्या ने हाल ही में लंदन में अपनी पीठ की सर्जरी कराई है। पांड्या फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। कुछ ऐसे ट्रोल हुए हार्दिक पांड्या-

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:zaheer khan ko hardik pandya ne kuch aise bday wish kiya ki fans bhadak uthe