फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटभारतीय टीम में वापसी होने पर आया यजुवेंद्र चहल का रिऐक्शन, डोमेस्टिक क्रिकेट में किया था धमाकेदार प्रदर्शन

भारतीय टीम में वापसी होने पर आया यजुवेंद्र चहल का रिऐक्शन, डोमेस्टिक क्रिकेट में किया था धमाकेदार प्रदर्शन

दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए टीम में चुने जाने के बाद टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल काफी खुश दिख रहे हैं। टीम के ऐलान के बाद चहल का सोशल मीडिया पर रिएक्शन खूब वायरल हो रहा है।

भारतीय टीम में वापसी होने पर आया यजुवेंद्र चहल का रिऐक्शन, डोमेस्टिक क्रिकेट में किया था धमाकेदार प्रदर्शन
Ashutosh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 30 Nov 2023 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

BCCI ने साउथ अफ्रीका दौरे के लिए तीनों फॉर्मेट में टीम का ऐलान कर दिया है। टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को व्हाइट बॉल लेग के लिए आराम दिया गया है। बता दें कि रोहित और विराट ने खुद बीसीसीआई से ब्रेक लेने की मांग की थी। बीसीसीआई ने वनडे टीम के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल को कप्तान बनाया है जबकि टी20 फॉर्मेट में एक बार फिर से सूर्यकुमार यादव को कप्तानी मिली है। जबकि टेस्ट क्रिकेट में रोहित शर्मा कप्तान बने रहेंगे। बता दें कि दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए वनडे टीम में लेग स्पिनर चहल को जगह दी गई है। इसके बाद चहल का पहला रिएक्शन सामने आया है।

युजवेंद्र चहल ने सिलेक्शन के बाद जाहिर की खुशी
युजवेंद्र चहल ने टीम के ऐलान के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा है, “चलो फिर से आगे चलते हैं”। युजवेंद्र चहल का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। क्रिकेट फैंस अपने-अपने तरीके से इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि आईसीसी क्रिकेट वनडे वर्ल्ड कप 2023 की टीम में यजुवेंद्र चहल को शामिल नहीं किया गया था। वहीं, वनडे वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद होने वाली 5 मैचों की टी20 सीरीज में भी चहल को शामिल नहीं किया गया था। टी20 सीरीज में शामिल नहीं होने के बाद भी चहल का रिएक्शन सामने आया था।

मिला डोमेस्टिक क्रिकेट में अच्छे प्रदर्शन का इनाम
बता दें कि युजवेंद्र चहल ने हाल ही में डोमेस्टिक क्रिकेट विजय हमारे ट्रॉफी में 6 विकेट चटकाए था। इसके बाद ही चहल ने सिलेक्टर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा था। बता दें कि पिछले कुछ महीनो से क्रिकेट फैंस सिलेक्टर्स को चहल को टीम में शामिल नहीं करने पर लगातार ट्रोल कर रहे थे। युजवेंद्र चहल ने भी वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल के बाद होने वाली 5 मैचों की टी20 श्रृंखला में चयन नहीं होने के बाद सोशल मीडिया पर अपना दर्द जाहिर किया था। बता दें कि वनडे वर्ल्ड कप 2023 में नहीं चुने जाने के बाद चहल ने सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट के 7 मैचों में 11 विकेट चटकाए थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें