फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा ने कोविड 19 संकट को लेकर शेयर किया इमोशनल मैसेज

युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा ने कोविड 19 संकट को लेकर शेयर किया इमोशनल मैसेज

भारत के स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने भारत में आए कोविड 19 संकट को लेकर सोशल मीडिया में इमोशनल मैसेज शेयर किया है। भारत में इस समय कोरोना की दूसरी लहर चल रही है और पूरा देश  इससे...

 युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा ने कोविड 19 संकट को लेकर शेयर किया इमोशनल मैसेज
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 08 May 2021 02:09 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने भारत में आए कोविड 19 संकट को लेकर सोशल मीडिया में इमोशनल मैसेज शेयर किया है। भारत में इस समय कोरोना की दूसरी लहर चल रही है और पूरा देश  इससे जूझ रहा है। कोरोना संकट के समय भारत में मरीजों को ऑक्सीजन सिलेंडर और अस्पतालों में बेड नहीं मिल पा रहे हैं। भारत मे ं4 लाख केस हर दिन आ रहे हैं।

धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि जब आप रस्सी के आखिर तक पहुंचते हैं तो एक गांठ बाधकर आप उस पर लटकते हैं। जब आप अपने प्रियजनों और अन्य लोगों के बारे में ऐसी खबरें सुनते हैं तो आप अपने जुनून/काम को बनाए रखना आसान नहीं होता। बहुत से लोग इस बारे में मुखर नहीं होते कि वे क्या महसूस कर रहे हैं और उनके परिवार पर क्या बीत रही है। मैं उनमें से एक हूं। जो लोग इन चीजों से जूझ रहे हैं उन सभी को प्यार, ताकत और प्रार्थनाएं।

 

गौरतलब है कि आईपीएल के बायो बबल में कोरोना के आने की वजह से आईपीएल 2021 भी स्थगित हो गया है।  युजवेंद्र चहल आईपीएल में आरसीबी की तरफ से खेल रहे थे। धनश्री ने आईपीएल स्थगित होने के बाद पति युजवेंद्र चहल, एबी डिविलियर्स, ग्लेन मैक्सवेल के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की थी। उन्होने तस्वीर पोस्ट करते हुए खुद को 'द 5 A.M क्लब' का नाम दिया था। इसके साथ ही, धनश्री ने लिखा कि उन्हें इस "बबल परिवार" की बहुत ज्यादा कमी खलेगी।

कोरोना पॉजिटिव निकले तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा, 1 दिन पहले ही हुआ इंग्लैंड दौरे के लिए चयन

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें