फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटरेड ड्रेस में धनश्री वर्मा ने मालदीव के बीच पर किया जमकर डांस, वायरल हो रहा नया VIDEO

रेड ड्रेस में धनश्री वर्मा ने मालदीव के बीच पर किया जमकर डांस, वायरल हो रहा नया VIDEO

भारतीय टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ इन दिनों मालदीव में छुट्टियों का मजा उठा रहे हैं। दोनों जब से वहां पहुंचे हैं, तब से लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर वैकेशन...

रेड ड्रेस में धनश्री वर्मा ने मालदीव के बीच पर किया जमकर डांस, वायरल हो रहा नया VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 02 Mar 2021 11:06 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ इन दिनों मालदीव में छुट्टियों का मजा उठा रहे हैं। दोनों जब से वहां पहुंचे हैं, तब से लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर वैकेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। अपने डांस को लेकर मशहूर कोरियोग्राफर और यूट्यूबर धनश्री ने अब एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वे मालदीव के एक बीच पर लाल ड्रेस में डांस करती नजर आ रही हैं। उनका यह वीडियो हर बार की तरह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो के साथ धनश्री ने हिंट भी दिया है कि उनका जल्द ही एक गाना आने वाला है। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, ''क्या आप भी मेरी तरह आने वाले सॉन्ग के लिए एक्साइटेड हैं। ओए होए ओए होए।'' उनके इस वीडियो पर कुछ फैन्स ने पूछा कि चहल कहां हैं और वो वीडियो में क्यों नजर नहीं आ रहे हैं।

चहल की बात करें तो उन्होंने आईपीएल 2020 के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज में भाग लिया था। यहां वनडे सीरीज में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था और टी-20 सीरीज में उनका प्रदर्शन औसत रहा था। इसी वजह से उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज के लिए टीम में चुना गया है। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेली जानी है। टीम इंडिया को टी-20 सीरीज से भारत में इस साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारी करने का बेहतरीन मौका मिलेगा। टी-20 सीरीज के सभी मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें