फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटदुल्हन की ड्रेस में युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने किया क्यूट डांस, VIDEO वायरल

दुल्हन की ड्रेस में युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने किया क्यूट डांस, VIDEO वायरल

भारतीय टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी और मशहूर कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा अक्सर अपने डांस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वो चहल के संग पिछले महीने 22 दिसंबर को शादी के बंधन...

दुल्हन की ड्रेस में युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने किया क्यूट डांस, VIDEO वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 05 Jan 2021 09:52 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी और मशहूर कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा अक्सर अपने डांस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वो चहल के संग पिछले महीने 22 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधी थीं। हाल ही में दुबई में हनीमून मनाकर यह जोड़ी वापस भारत लौट चुकी है। इंडिया लौटने के बाद धनश्री ने दुल्हन की ड्रेस में शाहरुख खान की एक मूवी के गाने पर क्यूट डांस किया है। उनका यह डांस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

धनश्री वर्मा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। यह वीडियो उनकी शादी का है। इसमें वो बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'दिल तो पागल है' के गाने 'अरे रे अरे ये क्या हुआ' पर शानदार डांस करती हुए नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''यह सभी दुल्हनों के लिए...डांस वीडियो आ चुका है। मिस चहल बनने से पहले एक क्विक डांस सेशन।''

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने दुबई में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी फैमिली से भी मुलाकात की थी। बाद में चहल ने धोनी से इस खास मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ शेयर की थीं। गौरतलब है कि चहल और धोनी की ऑनफील्ड कैमिस्ट्री काफी शानदार रही है। चहल पहले भी धोनी की बहुत तारीफ कर चुके हैं और हमेशा बताते हैं कि किस तरह विकेट के पीछे से धोनी टीम के गेंदबाजों की मदद किया करते थे। 

युजवेंद्र और धनश्री ने इसी साल अगस्त में सगाई की थी और फैन्स के साथ यह खुशखबरी सोशल मीडिया के जरिए शेयर की थी। इसके बाद चहल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में हिस्सा लेने के लिए दुबई चले गए। टूर्नामेंट के आखिरी दौर में धनश्री भी दुबई पहुंची थीं। चहल दुबई से ऑस्ट्रेलिया दौरे पर रवाना हो गए थे, जहां लिमिटेड ओवर सीरीज में हिस्सा लेने के बाद वह स्वदेश लौटे।

कीवियों के खिलाफ टीम के प्रदर्शन पर भड़के अख्तर, PCB को सुनाई खरी-खोटी