DA Image
1 जून, 2020|10:41|IST

अगली स्टोरी

मां ने ऐसे लिया युजवेंद्र चहल से बचपन की शरारतों का बदला, पापा से करवाई पिटाई- VIDEO

युजवेंद्र चहल का नया टिकटॉक वीडियो काफी मजेदार है। इस वीडियो में चहल की मां उनसे उनकी बचपन की शरारतों का बदला लेते हुए नजर आती हैं।

yuzvendra chahal  twitter

कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट और दूसरे खेलों से जुड़ी सभी गतिविधियाों पर विराम लगा हुआ है। आईपीएल 2020 को भी 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया, लेकिन इस साल टूर्नामेंट का हो पाना काफी मुश्किल लग रहा है। कोरोना वायरस को बढ़ने से रोकने के लिए लगभग पूरी दुनिया में लॉकडाउन है। भारत में 21 दिन का लॉकडाउन किया गया है। ऐसे में सभी क्रिकेटर्स भी घर में परिवारों के साथ वक्त बिता रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिये वह अपने फैन्स का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं। भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल भी सोशल मीडिया पर फैन्स के मनोरंजन के लिए वीडियोज शेयर कर रहे हैं।

टिकटॉक पर एंट्री के बाद से युजवेंद्र चहल कई मजेदार वीडियो बना चुके हैं। इन टिकटॉक वीडियोज में वह अपने डांस और एक्टिंग का हुनर भी दिखा चुके हैं। चहल ने अब टिकटॉक वीडियोज में अपने परिवार को भी शामिल करना शुरू कर दिया है। पिछले वीडियो में पापा के साथ फनी वीडियो के बाद नए वीडियो में चहल की मां भी नजर आई हैं।

आज ही के दिन 2011 में धोनी ने जीता था वर्ल्ड कप, भारत दूसरी बार बना था विश्व विजेता- VIDEO

युजवेंद्र चहल का नया टिकटॉक वीडियो काफी मजेदार है। इस वीडियो में चहल की मां उनसे उनकी बचपन की शरारतों का बदला लेते हुए नजर आती हैं। इसमें चहल के पिता उन्हें आखिर में पीटते हुए नजर आते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए चहल ने कैप्शन दिया है- मां ने बचपन की शरारतों का बदला ले लिया.. 

बता दें कि देश में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार तेजी से बढ़ते जा रहा है। भारत में कोविड​​-19 मामलों की संख्या बुधवार को बढ़कर 1,834 तक पहुंच गई, जबकि मरने वालों की संख्या बढ़कर 41 हो गई। कोरोना वायरस के मामलों में इजाफे के लिहाज से एक दिन में अब तक की सबसे अधिक बढ़ोतरी दर्ज की गई है और 437 मामले दर्ज किए गए।

लॉकडाउन के दौरान मयंक अग्रवाल बने शेफ, BCCI ने शेयर किया VIDEO

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने यह जानकारी दी। स्वास्थ्य मंत्रालय के लेटेस्ट आंकड़ों के मुताबिक,  कोविड-19 के 1,649 रोगियों का इलाज चल रहा है, जबकि 143 लोग ठीक हो चुके हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Yuzvendra Chahal uploads new hilarious tiktok video with family mother take revenge for his childhood mischief watch