फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटयुजवेंद्र चहल ने पापा संग शेयर किया Funny वीडियो, तेजी से हो रहा वायरल

युजवेंद्र चहल ने पापा संग शेयर किया Funny वीडियो, तेजी से हो रहा वायरल

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर साथी खिलाड़ियों और फैन्स के साथ मस्ती करते नजर आते हैं। इंस्टाग्राम से लेकर टिकटॉक पर वो मजेदार वीडियो और पोस्ट...

युजवेंद्र चहल ने पापा संग शेयर किया Funny वीडियो, तेजी से हो रहा वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 27 Mar 2020 11:34 AM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर साथी खिलाड़ियों और फैन्स के साथ मस्ती करते नजर आते हैं। इंस्टाग्राम से लेकर टिकटॉक पर वो मजेदार वीडियो और पोस्ट शेयर करते रहते हैं। ऐसे ही चहल ने अपना पापा के साथ टिकटॉक पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसे काफी लोग पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में वो अपने पापा के साथ डांस करते दिख रहे हैं।

इस दौरान डांस करते हुए चहल अपने पापा को एक अच्छी और एक बुरी खबर सुनाते हैं। वीडियो में वो कहते हैं कि पापा एक अच्छी और एक बुरी खबर है तो इस पर उनके पापा पूछते हैं कि अच्छी खबर क्या है। इस बात का जवाब देते हुए चहल कहते हैं कि पापा मैं पास हो गया।

इससे चहल के पापा खुश हो जाते हैं और फिर वो बुरी खबर पूछते हैं, जिस पर चहल कहते हैं कि अच्छी खबर गलत हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर यह काफी मजेदार वायरल वीडिया है जिसे काफी लोगों ने बनाया है। इस वीडियो को चेन्नई सुपर किंग्स के सुरेश रैना भी अपने साथी खिलाड़ी के साथ बना चुके हैं।

कामरान अकमल ने भाई को कंधे पर उठाकर किया वर्कआउट, लोग बोले-उसे गिरा मत देना, VIDEO

चहल और कप्तान विराट कोहली इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में खेलते हैं। हालांकि इस बार आईपीएल के 13वें सीजन पर संकट के बादल छा रहे हैं। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव की वजह से इस बात की प्रबल संभावना है कि आईपीएल को रद्द किया जाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें