DA Image
27 मार्च, 2020|11:37|IST

अगली स्टोरी

युजवेंद्र चहल ने पापा संग शेयर किया Funny वीडियो, तेजी से हो रहा वायरल

yuzvendra chahal viral tiktok video with his dad

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर साथी खिलाड़ियों और फैन्स के साथ मस्ती करते नजर आते हैं। इंस्टाग्राम से लेकर टिकटॉक पर वो मजेदार वीडियो और पोस्ट शेयर करते रहते हैं। ऐसे ही चहल ने अपना पापा के साथ टिकटॉक पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसे काफी लोग पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में वो अपने पापा के साथ डांस करते दिख रहे हैं।

इस दौरान डांस करते हुए चहल अपने पापा को एक अच्छी और एक बुरी खबर सुनाते हैं। वीडियो में वो कहते हैं कि पापा एक अच्छी और एक बुरी खबर है तो इस पर उनके पापा पूछते हैं कि अच्छी खबर क्या है। इस बात का जवाब देते हुए चहल कहते हैं कि पापा मैं पास हो गया।

इससे चहल के पापा खुश हो जाते हैं और फिर वो बुरी खबर पूछते हैं, जिस पर चहल कहते हैं कि अच्छी खबर गलत हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर यह काफी मजेदार वायरल वीडिया है जिसे काफी लोगों ने बनाया है। इस वीडियो को चेन्नई सुपर किंग्स के सुरेश रैना भी अपने साथी खिलाड़ी के साथ बना चुके हैं।

कामरान अकमल ने भाई को कंधे पर उठाकर किया वर्कआउट, लोग बोले-उसे गिरा मत देना, VIDEO

चहल और कप्तान विराट कोहली इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में खेलते हैं। हालांकि इस बार आईपीएल के 13वें सीजन पर संकट के बादल छा रहे हैं। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव की वजह से इस बात की प्रबल संभावना है कि आईपीएल को रद्द किया जाएगा। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:yuzvendra chahal tiktok funny video with his dad watch viral on social media