DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  युजवेंद्र चहल ने शेयर किया ऋषभ पंत का थ्रो बैक बॉक्सिंग VIDEO, बोले- क्यों थक रहे हो?

क्रिकेटयुजवेंद्र चहल ने शेयर किया ऋषभ पंत का थ्रो बैक बॉक्सिंग VIDEO, बोले- क्यों थक रहे हो?

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mridula Bhardwaj
Wed, 01 Jul 2020 02:40 PM
युजवेंद्र चहल ने शेयर किया ऋषभ पंत का थ्रो बैक बॉक्सिंग VIDEO, बोले- क्यों थक रहे हो?

कोरोना वायरस महामारी के बीच लॉकडाउन में युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं। वह बराबर अपने फैन्स को सोशल मीडिया पर मनोरंजन करते रहते हैं। टीम इंडिया का यह अहम स्पिनर ड्रेसिंग रूम में सबसे मनोरंजक खिलाड़ी माना जाता है, सोशल मीडिया पर वह कभी अपनी टीममेट की खिंचाई करने से नहीं चूकते। वह अक्सर सोशल मीडिया पर साथी खिलाड़ियों के साथ फनी बैंटर में उलझते रहते हैं। इसी कड़ी में चहल ने एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें ऋषभ पंत को बॉक्सिंग करते हुए देखा जा सकता है।

कोरोना वायरस की वजह से भारत में सभी क्रिकेट गतिविधियों पर ब्रेक लगा हुआ है। आईपीएल 2020 को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है। हालांकि, कुछ क्रिकेटरों ने पर्सनली आउटडोर ट्रेनिंग शुरू कर दी है, लेकिन अधिकांश क्रिकेटर अभी घर की चारदीवारी के भीतर ही हैं। ऐसे में ये क्रिकेटर सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स के साथ जुड़े हुए हैं। चहल भी सोशल मीडिया के जरिये फैन्स को एंटरटेन करते रहते हैं। 

अगर बदलाव की जरूरत लगे तो विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा संभाल सकते हैं कप्तानी: आकाश चोपड़ा

हाल ही में युजवेंद्र चहल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने साथी खिलाड़ी ऋषभ पंत की बॉक्सिंग सेशन में जमकर खिंचाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में पंत को भारतीय टीम के ट्रेनर निक वैब के साथ बॉक्सिंग सेशन कर रहे हैं। दूसरे वीडियो में चहल उनके एक्शन को कॉपी कर रहे हैं। चहल ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, पंत भैया क्यों थक रहे हो? चहल के इस वीडियो पर पंत ने कमेंट्स में जवाब देते हुए लाफिंग ईमोजी बनाए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Pant bhaiya kyon thaq rahe ho 🤣🤣 #mytraining 👀👀

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

बता दें कि युजवेंद्र चहल को न्यूजीलैंड के दौरे पर मैदान में देखा गया था, जहां उन्होंने सभी पांचों वनडे और दो टी-20 खेले थे। टी-20 में उन्हें तीन विकेट मिली। वनडे में चहल ने छह विकेट लिए थे। भारत ने वनडे 3-0 से हारा और टी-20 सीरीज 5-0 से जीती। ऋषभ पंत भी दोनों सीरीज में टीम में थे, लेकिन उन्हें वनडे और टी-20 के एक भी मैच में प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था।

टीम प्रबंधन ने ऋषभ पंत की जगह केएल राहुल पर भरोसा किया था। वनडे और टी-20 दोनों सीरीज में राहुल ने विकेट के पीछे जिम्मेदारी संभाली थी।

संबंधित खबरें