फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटयुजवेंद्र चहल ने अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा से वीडियो शेयर कर पूछा, रसोड़े में कौन था

युजवेंद्र चहल ने अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा से वीडियो शेयर कर पूछा, रसोड़े में कौन था

दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग में से एक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आगाज 19 सितंबर से युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में होना है। इसके लिए सभी फ्रेंचाइजी टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं और जमकर प्रैक्टिस...

युजवेंद्र चहल ने अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा से वीडियो शेयर कर पूछा, रसोड़े में कौन था
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 04 Sep 2020 06:20 AM
ऐप पर पढ़ें

दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग में से एक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आगाज 19 सितंबर से युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में होना है। इसके लिए सभी फ्रेंचाइजी टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं और जमकर प्रैक्टिस कर रही हैं। लिमिटेड ओवर क्रिकेट में टीम के कप्तान रोहित शर्मा को छोड़कर बाकी खिलाड़ी यूएई अपने परिवार के बगैर ही आए हैं। खिलाड़ियों के साथ बेशक उनकी फैमिली न हो लेकिन क्रिकेटर मस्ती करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इस कड़ी में टीम इंडिया के साथी क्रिकेटरों संग मस्ती करने के लिए मशहूर युजवेंद्र चहल ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं।

चहल ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में वो 'साथ निभाना साथिया' सीरियल के डायलॉग 'रसोड़े में कौन था' पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इसमें वो धनश्री से भी पूछते हैं कि 'रसोड़े में कौन था।' दोनों का यह फनी अवतार सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

रैना के न होने पर कौन बनेगा उपकप्तान, CSK ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

बता दें कि यह रैप वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है और हर तरफ इसकी चर्चा हुई है। बात यहां तक पहुंची कि मेकर्स ने शो का सेकंड सीजन लाने का ऐलान कर दिया है। टीजर वीडियो भी सामने आ चुका है। चहल की बात करें तो उन्होंने पिछले महीने की शुरुआत में धनश्री वर्मा के साथ सगाई की थी। उन्होंने धनश्री के साथ अपने रोका सेरेमनी की तस्वीर शेयर की इस बात की जानकारी दी थी। आईपीएल 2020 में युजवेंद्र चहल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए खेलते हैं। इस टीम की बागड़ोर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के हाथों में हैं।

सौरव गांगुली ने बताया, कब जारी किया जाएगा IPL 2020 का शेड्यूल 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें