DA Image
5 सितम्बर, 2020|2:43|IST

अगली स्टोरी

शानदार कोरियोग्राफर हैं युजवेंद्र चहल की होने वाली दुल्हन, देखें डांस VIDEO

dhanashree verma instagram

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने शनिवार (8 अगस्त) को अचानक फैन्स को अपने रोके की खबर सुनाकर हैरान कर दिया। युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा के साथ रोका सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर करके अपने फैन्स के साथ यह खुशखबरी शेयर की। चहल के रोका सेरेमनी पर उन्हें साथी क्रिकेटरों के साथ फैन्स ने भी सोशल मीडिया पर जमकर बधाइयां दी। इसके साथ ही चहल की होने वाली दुल्हनियां यानी धनश्री वर्मा को लेकर फैन्स में काफी जिज्ञासा पैदा हो गई।

धनश्री वर्मा कैसी हैं और क्या करती हैं, ये जानने के लिए फैन्स काफी उतावले दिखे। धनश्री वर्मा एक शानदार कोरियोग्राफर हैं। उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर उनके डांस के कई शानदार वीडियो हैं। धनश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने डांस के कई वीडियोज शेयर किए हुए हैं। उनके इन डांस वीडियोज को देखकर कहा जा सकता है कि वह एक बेहतरीन कोरियोग्राफर हैं।

CSK का ट्राउजर पहन जिवा को बाइक पर सैर कराते दिखे धोनी- VIDEO

फैन्स को चहल और धनश्री की लवस्टोरी का तो पता नहीं चला है। हालांकिस अपनी सगाई से पहले चहल अपने साथी धनश्री वर्मा के साथ काफी जूम सेशन्स में एक्टिव दिखाई दिए हैं। धनश्री वर्मा की इंस्टाग्राम प्रोफाइल बायो से यह पता चलता है कि वो कोरियोग्राफर होने के अलावा एक डॉक्टर और यूट्यूबर भी हैं।

कोरोना वायरस महामारी की वजह से भारत में सभी क्रिकेट गतिविधियों पर ब्रेक लगा हुआ है। 29 मार्च से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले आईपीएल 2020 को भी स्थगित कर दिया गया था, लेकिन अब यह टूर्नामेंट यूएई में खेला जाएगा। चहल भी 19 सितंबर से शुरू हो रही इंडियन प्रीमियर लीग में एक बार फिर से खेलते हुए नजर आएंगे। चहल आईपीएल में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की टीम का हिस्सा हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Yuzvendra Chahal s to be bride Dhanashree verma is a great choreographer see dance videos