फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटरियल मैड्रिड की जीत पर खुश नजर आए रोहित शर्मा, युजवेंद्र चहल ने लिए जमकर मजे

रियल मैड्रिड की जीत पर खुश नजर आए रोहित शर्मा, युजवेंद्र चहल ने लिए जमकर मजे

फुटबॉल क्लब रियल मैड्रिड ने विल्लारियल को 2-1 से हराकर स्पेनिश फुटबॉल चैंपियनशिप ला लिगा में पिछले तीन साल में पहला और कुल 34वां खिताब जीता। रियल मैड्रिड ने लीग की वापसी के बाद अपना विजय अभियान जारी...

रियल मैड्रिड की जीत पर खुश नजर आए रोहित शर्मा, युजवेंद्र चहल ने लिए जमकर मजे
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 18 Jul 2020 12:34 AM
ऐप पर पढ़ें

फुटबॉल क्लब रियल मैड्रिड ने विल्लारियल को 2-1 से हराकर स्पेनिश फुटबॉल चैंपियनशिप ला लिगा में पिछले तीन साल में पहला और कुल 34वां खिताब जीता। रियल मैड्रिड ने लीग की वापसी के बाद अपना विजय अभियान जारी रखा और उसने अपने करीबी प्रतिद्वंद्वी बार्सिलोना पर सात अंक की बढ़त बनाकर अपने नाम पर ट्रॉफी सुनिश्चित की। इस पर भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने खुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की। रोहित की इस फोटो पर उनके साथी क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया। 

रियल मैड्रिड की जीत पर रोहित शर्मा ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो काफी खुश नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस फोटो को शेयर करते हुए रोहित ने कैप्शन में लिखा कि, 'बैग में एक और खिताब। रियल मैड्रिड इस कठिन समय के दौरान एक टीम के रूप में साथ आई। मुबारक हो...। चलो अच्छा है कि साल की कुछ अच्छी खबर जिसमें कोई कमी नहीं है।' उनके इस पोस्ट पर चहल ने रिएक्ट करने में बिल्कुल देरी नहीं लगाई और उन्होंने रोहित को जबरदस्त तरीके से ट्रोल कर दिया।

चहल ने कमेंट में लिखा कि इस मुस्कुराहट के पीछे कारण यह है कि आज घर का काम नहीं करना पड़ेगा, न कि झाडू और न ही पोंछा।

 chahal comment over rohit sharma post

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान सभी क्रिकेटर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहे हैं। चहल और रोहित अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की टांग खींचने का मौंका नहीं गंवाते हैं। चहल ने हाल ही में रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम पर एक पुरानी फोटो शेयर की थी जिसमें वो साथ खड़े दिखाई दिए थे। इसके कैप्शन में चहल ने लिखा था कि उन्हें किसी सुपरहीरो की जरूरत नहीं है क्योंकि उनके पास बड़ा भाई है। उनकी इस फोटो पर रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने रिएक्ट भी किया था।

नस्लवाद पर मखाया एंटिनी ने कहा, टीम में हमेशा अकेलापन महसूस करता था 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें