फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसूर्यकुमार यादव के जादू के पीछे युजवेंद्र चहल का हाथ, बताया कैसे बनाया बेहतर बल्लेबाज

सूर्यकुमार यादव के जादू के पीछे युजवेंद्र चहल का हाथ, बताया कैसे बनाया बेहतर बल्लेबाज

न्यूजीलैंड के खिलाफ 31 गेंदों पर 26 रनों की पारी खेल मैन ऑफ द मैच बने सूर्यकुमार यादव ने अपनी बैटिंग का क्रेडिट युजवेंद्र चहल को दिया। मैच के बाद SKY ने बताया कैसे चहल ने उन्हें बेहतर बल्लेबाज बनाया।

सूर्यकुमार यादव के जादू के पीछे युजवेंद्र चहल का हाथ, बताया कैसे बनाया बेहतर बल्लेबाज
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 30 Jan 2023 12:42 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी टी20 इंटरनेशनल बैटिंग रैंकिंग में टॉप पर विराजमान टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने एक और यादगार पारी खेली। मिस्टर 360 के नाम से मशहूर हो चुके सूर्या ने न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार को खेले गए तीन मैचों की सीरीज के दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में 31 गेंदों पर नॉटआउट 26 रनों की पारी खेली। इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। लखनऊ के एकाना क्रिकेट स्टेडियम में लो स्कोरिंग मैच में सूर्या की पारी ही मैच का टर्निंग प्वॉइंट भी साबित हुई। मैच के बाद युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव से बातचीत के दौरान सूर्या ने अपनी सफलता का राज शेयर किया।

इसे भी पढ़ेंः 'कुलचा' में टकरार, कुलदीप से बोले चहल- अब तुम निकल गए, तुम्हारा हो गया

बीसीसीआई टीवी पर चहल और कुलदीप से बातचीत के दौरान सूर्या ने मजे-मजे में अपनी बैटिंग का क्रेडिट चहल को दिया। चहल ने इस मजेदार बातचीत की शुरुआत की और कहा कि मेरे सिखाए तरीके से 360 बनने के बाद आपने इस पारी की प्रेरणा मेरे रेड बॉल बैटिंग से ली ना? चहल ने कहा, सही बताओ आपने मेरी रणजी ट्रॉफी वाली बल्लेबाजी का वीडियो देखा था ना? इस सवाल के जवाब पर सूर्या पहले तो जोर से हंसे और फिर अपना जवाब दिया।

सूर्या की गलती से रन आउट हो गए वॉशिंगटन, मैच के बाद SKY ने कही ये बात

उन्होंने कहा, 'एक्चुली जैसा आपने मुझे पिछली सीरीज में सिखाया था, पिछली टी20 सीरीज में मैंने वही ट्राइ किया आज करने के लिए। मैं चाहूंगा कि आप मुझे और सिखाएं बैटिंग, कि मैं और कैसे कर सकता हूं बैटिंग में इम्प्रूव। ये मजाक में मत लेना, ये बैटिंग कोच हैं, सब सिखाते हैं।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें