DA Image
24 फरवरी, 2020|6:02|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

RCB ने शेयर किए युजवेंद्र चहल के कई मूड, फैन्स ने ऐसे कर दिया ट्रोल

yuzvendra chahal  pti

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने टीम में लगातार अपनी वर्थ साबित की है। उन्होंने बार-बार अपने खेल से साबित किया है कि वह टीम इंडिया के लिए क्यों जरूरी है। आईपीएल में चहल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के भी एक अहम खिलाड़ी हैं। अपने खेल की वजह से चहल जितना सुर्खियों में रहते हैं, उतना ही वह सोशल मीडिया पर भी छाए रहते हैं। अपनी तस्वीरों और कमेंट्स को लेकर वह सबका ध्यान अपनी तरफ खींचते हैं। अब एक बार फिर से चहल सोशल मीडिया में छाए हुए हैं और इसकी वजह से उनकी आईपीएल टीम आरसीबी। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर चल रहे फेसबुक लिंक्डइन ट्विटर और इंस्टाग्राम चैलेंज को लेकर आरसीबी ने युजवेंद्र चहल की कुछ तस्वीरें शेयर की। बस फिर क्या था, फैन्स को एक बार फिर से चहल को ट्रोल करने का मौका मिल गया। फैन्स ने चहल की कई पुरानी और तस्वीरें शेयर कर उनके मजेदार मीम्स बनाए। 

INDvsNZ: श्रेयस अय्यर से बोले रणवीर सिंह- आग तो तुमने लगाई है परदेस में

बेटी समायरा के लिए घुटनों के बल आए रोहित शर्मा, CUTE VIDEO जीत लेगा दिल

सोशल मीडिया के इस चैलेंज के मुताबिक यूजर्स चार फोटो अपनी अलग-अलग सोशल मीडिया प्रोफाइल से शेयर कर रहे हैं। इस कड़ी में आरसीबी ने चहल की चार अलग-अलग तस्वीरें एक साथ शेयर की और लिखा- एक यूजी... कई मूड्, कमेंट लिखिए यदि आप चाहते हैं कि इसका टि्वटर वर्जन देखा जाए। 

इसके बाद फैन्स ने कोलाज का अपना-अपना वर्जन शुरू कर दिया। ऐसा पहली बार नहीं है कि चहल मजाक का केंद्र बने। इन फोटोग्राफ्स में सिर्फ एक ही फोटो अच्छी है जो वर्ल्ड कप है। इसमें चहल बाउंड्री लाइन पर रे कर रहे हैं। उन्होंने सनग्लासेस पहने हुए हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें बहुत से मजेदार नामों से पुकारा गया। जब उनके नाम पर इतने रिएक्शंस आने लगे।

जब दक्षिण अफ्रीका के क्विंटक डिकॉक ने उनके जैसा ही पोज बनाया था तो चहल ने इस विकेटकीपर बल्लेबाज को ट्रोल किया था। 

बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 में युजवेंद्र चहल सबसे किफायती गेंदबाज साबित हुए थे। उन्होंने न्यूजीलैंड के स्कोर को 203 तक सीमित रखने में अहम भूमिका निभाई। लेग स्पिनर ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन की विकेट भी लिया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Yuzvendra Chahal gets hilariously trolled after RCB posts see funny memes