DA Image
13 जुलाई, 2020|1:26|IST

अगली स्टोरी

CSK के इंस्टाग्राम लाइव में चहल ने जपा धोनी का नाम, लूडो के लिए साक्षी को किया चैलेंज

युजवेंद्र चहल एक बार फिर से इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान कमेंट सेक्शन में नजर आए। इस बार चेन्नई सुपर किंग्स के इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन के लिए साक्षी धोनी को आमंत्रित किया गया था।

yuzvendra chahal  saskhi dhoni  instagram

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल एक बार फिर से इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान कमेंट सेक्शन में नजर आए। इस बार चेन्नई सुपर किंग्स के इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन के लिए साक्षी धोनी को आमंत्रित किया गया था। इस बातचीत दौरान चहल धोनी के नाम को कमेंट सेक्शन में जपते हुए नजर आए। चहल के कमेंट्स को सीएसके ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से भी शेयर किया है। 

लॉकडाउन के दौरान दूसरों के इंस्टाग्राम लाइव सेशन में कमेंट करने के लिए युजवेंद्र चहल काफी फेमस हो चुके हैं। शायद ही कोई इंस्टाग्राम लाइव होता होगा, जिसमें चहल का कमेंट ना दिखाई देता हो। विराट कोहली तो चहल को भी एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान कह भी चुके हैं कि वह मान जाएं और उनके तार-वार हिल चुके हैं। लेकिन इसके बाद भी चहल की गेस्ट अपीयरेंस किसी ना किसी लाइव में नजर आ ही जाती है।

अगर धोनी से लंबे बालों में मिली होती तो उनकी तरफ कभी नहीं देखती: साक्षी

अब चेन्नई सुपर किंग्स और साक्षी धोनी के इंस्टाग्राम लाइव के दौरान चहल ने जमकर कमेंट किए। इतना ही नहीं, उन्होंने साक्षी को लूडो के लिए चैलेंज भी किया। सीएसके ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें चहल के धोनी को लेकर किए गए कमेंट दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि चहल को धोनी से खासा लगाव है। वह धोनी को बहुत पसंद करते हैं और उनकी अक्सर तारीफ करते रहते हैं। चहल ने धोनी के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा भी था कि वह उन्हें बहुत ज्यादा मिस कर रहे हैं। हाल ही में चहल ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा भी था कि वह गायब होकर रांची जाना चाहेंगे, ताकि धोनी से मिल सकें।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Yuzvendra Chahal gatecrashed CSK Instagram live chants MS Dhoni and challenging Sakshi over ludo