DA Image
26 मई, 2020|2:10|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन में युजवेंद्र चहल ने मम्मी-पापा के साथ किया मजेदार डांस, फनी VIDEO वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कुछ वक्त पहले ही टिकटॉक पर डेब्यू किया है, लेकिन वह बहुत कम वक्त में टिकटॉक के स्टार बन गए हैं।

yuzvendra chahal  instagram

कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट टूर्नामेंट्स पर ब्रेक लगा हुआ है। सभी क्रिकेटर अपने परिवार के साथ घर में वक्त बिता रहे हैं। इस बीच क्रिकेटर अपनी फिटनेस पर भी पूरा ध्यान दे रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान क्रिकेटर किस तरह वर्कआउट कर रहे हैं और अपनी फिटनेस को मेनटेन कर रहे हैं, वह इसके वीडियो और तस्वीरें लगातार शेयर कर रहे हैं। इन सबके बीच युजवेंद्र चहल मजेदार टिकटॉक वीडियो बनाने में बिजी हैं। अब सोशल मीडिया पर उनका एक और टिकटॉक वीडियो वायरल हो रहा है।

भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कुछ वक्त पहले ही टिकटॉक पर डेब्यू किया है, लेकिन वह बहुत कम वक्त में टिकटॉक के स्टार बन गए हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के लिए कोरियाग्राफी करने के बाद अब चहल लॉकडाउन के दौरान अपने फैमिली के कोरियाग्राफर बने हुए हैं। 

प्लेइंग XI में से 8 पाक खिलाड़ियों की फिटनेस पर मोहसिन खान ने उठाए सवाल

लॉकडाउन के दौरान चहल अपने परिवार के साथ मजेदार डांस के टिकटॉक वीडियो बना रहे हैं। सबसे पहले इसकी शुरुआत चहल ने अपने पापा के साथ की, लेकिन अब उनकी वीडियोज में पूरी फैमिली दिखाई देने लगी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Fantastic 4 🙈🕺 #familytime #quarantinelife #stayhomestaysafe 🙏🏻 @indiatiktok @geetchahal

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से 29 मार्च से शुरू होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) को भी 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया गया है। कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देश में 21 दिन का लॉकडाउन है, जो 14 अप्रैल को खत्म होगा। इसके बाद ही आईपीएल को लेकर कोई फैसला लिया जाएगा। हालांकि इस वैश्विक महामारी की स्थिति को देखते हुए इस साल टूर्नामेंट का हो पाना मुश्किल ही लग रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Yuzvendra Chahal choreographs hilarious dance moves for his family watch funny video