DA Image
6 जून, 2020|7:43|IST

अगली स्टोरी

VIDEO: युजवेंद्र चहल ने लोगों से की घर में रहने की अपील, बोले- बाहर फ्री मसाज के डंडे घूम रहे हैं

'चहल टीवी' के इस एपिसोड में भी जोक और मजा है। चहल अपने मजाकिया अंदाज में लोगों को घर के अंदर रहने की सलाह देते हैं। उन्होंने कहा, ''यह बहुत सीरियस मैटर है। इसलिए अपने घर में रहिए।''

 Yuzvendra Chahal photo-ht

भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की 'चहल टीवी' पर वापसी हो गई है। बीसीसीआई ने 'चहल टीवी' के नए एपिसोड की एक वीडियो क्लिप अपने ऑफिशियर टि्वटर हैंडिल से शेयर की है। इस वीडियो में चहल अपने घर को दिखा रहे हैं और बता रहे हैं वह कहां-कहां वक्त बिता रहे हैं। इसके साथ ही चहल ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए अपने-अपने घरों में रहने की सलाह भी दी है। चहल ने हमेशा की तरह अपने मजाकिया अंदाज में फैन्स को बाहर नहीं निकलने की नसीहत दी है।

कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित या रद्द कर दिए गए हैं। ऐसे में सभी क्रिकेटर्स भी अपने-अपने घरों में हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिये वे लगातार अपने फैन्स के साथ बने हुए हैं। इस कड़ी में चहल ने इस बार घर से 'चहल टीवी' का वीडियो बनाया।

लॉकडाउन में 'सनी देओल स्टाइल' में वीरू बोले, इन हाथों ने हथियार छोड़े, चलाना नहीं

इस वीडियो की शुरुआत में चहल बताते हैं कि लॉकडाउन के दौरान वह घर में कैसे वक्त बिता रहे हैं। चहल ने बताया, ''मैं सोता हूं, खाता हूं। साथ ही अपने परिवार और पेट डॉग्स के साथ खेलकर वक्त बिता रहा हूं।'' इसके बाद चहल अपने घर के अंदर की कुछ जगह दिखाते हैं। अपने पेट डॉग्स से मिलवाते हैं। इसके बाद अपनी मम्मी और बहन से मिलवाते हैं और कहते हैं कि पापा आज थोड़े बिजी हैं।

2003 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ पापा मोहम्मद कैफ की बैटिंग देखकर बोला कबीर- शोएब अख्तर को खेलना तो आसान था- Video

'चहल टीवी' के इस एपिसोड में भी जोक और मजा है। चहल अपने मजाकिया अंदाज में लोगों को घर के अंदर रहने की सलाह देते हैं। उन्होंने कहा, ''यह बहुत सीरियस मैटर है। इसलिए अपने घर में रहिए। बाहर मत निकलिए। बाहर फ्री मजाज के डंडे तैयार हैं। आपको अगर फ्री मजाज चाहिए तो आप घर से बाहर निकल सकते हैं।'' उन्होंने कहा आप घर में रहकर अपनी और दूसरे लोगों की जिंदगी को सुरक्षित रख सकते हैं।

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के मरीजों का आंकड़ा पांच हजार को छूने वाला है। मरीजों की संख्‍या रोजाना बढ़ रही है। स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय के अनुसार, देश में कोरोना वायरस के चलते 124 लोगों की मौत हुई है। पिछले 24 घंटों में 508 नए मामलों के साथ देश में कोरोना के 4,789 पॉजिटिव केस हो गए हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Yuzvendra Chahal asks people to stay indoors in his own style says if you go out and get some free massage watch bcci video