DA Image
27 मई, 2020|10:47|IST

अगली स्टोरी

विराट-केविन की चैट पर बोले ऋषभ पंत, मेरा नाम ले लो सर, फिर युजवेंद्र चहल ने दिया जवाब

विराट कोहली के केविन पीटरसन के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट इंटरव्यू के दौरान युजवेंद्र चहल और ऋषभ पंत ने कमेंट्स में जमकर मस्ती की। 

yuzvendra chahal  rishabh pant  instagram

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन को लाइव इंस्टाग्राम चैट पर इंटरव्यू दिया। इस चैट के दौरान विराट कोहली ने कई मजेदार बातों का जिक्र किया। विराट और केविन की इस चैट के बीच में फैन्स के साथ-साथ कुछ साथी खिलाड़ियों ने भी कमेंट किए, जिन्होंने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। लाइव चैट के दौरान कमेंट्स में युजवेंद्र चहल और ऋषभ पंत के बीच बातचीत शुरू हो गई। 

कोरोना वायरस के दौरान जब सभी खेल गतिविधियों पर ब्रेक लगा हुआ है और सभी खिलाड़ी घर में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। ऐसे में केविन पीटरसन इस ब्रेक के दौरान इंस्टाग्राम लाइव चैट के जरिये क्रिकेटर्स के इंटरव्यू कर रहे हैं। केविन, विराट कोहली से पहले रोहित शर्मा और पाकिस्तानी बल्लेबाज अहमद शहजाद का इंटरव्यू भी ले चुके हैं। विराट कोहली के इस इंटरव्यू के दौरान युजवेंद्र चहल और ऋषभ पंत ने कमेंट्स में जमकर मस्ती की। 

विराट-केविन की लाइव चैट के बीच आया अनुष्का शर्मा का बुलावा, पीटरसन ने ऐसे दिया जवाब

इसकी शुरुआत कुछ इस तरह हुई। सबसे पहले ऋषभ पंत ने इस लाइव चैट में कमेंट करते हुए पूछा, क्या वह भी इस बातचीत में शामिल हो सकते हैं। इस पर युजवेंद्र चहल ने कमेंट किया, हाय ऋषभ... कैसे हो भाई।

शिखर धवन बने जितेंद्र, पत्नी के साथ किया 'ढल गया दिन' पर डांस- VIDEO

इन दोनों के कमेंट्स का विराट या केविन किसी ने भी कोई जवाब नहीं दिया। बावजूद इसके इन दोनों ने इस चैट में अपना दखल जारी रखा। ऋषभ पंत ने फिर कमेंट किया, विराट सर हाय तो बोल दो। इसके बाद चहल ने जवाब दिया, पंत ले भाई पंत ले भाई हाय...हाय और हाय...। इस पूरे लाइव चैट के दौरान पंत और चहल दोनों ही कोहली-पीटरसन की अटेंशन खोजते रहे। फैन्स ने भी इस चैट और इन दोनों खिलाड़ियों के कमेंट्स पर जमकर चुटकी ली।

बता दें कि इससे पहले रोहित शर्मा और केविन पीटरसन की चैट के बीच में भी ऋषभ पंत और युजवेंद्र चहल ने कमेंट्स किए थे।

कोरोना वायरस की महामारी के चलते सभी मैच स्थगित हैं और सभी प्रोफेशनल खिलाड़ी अपना समय फैन्स से या आपस में बातचीत करके गुजार रहे हैं। इस महामारी से अब तक पूरी दुनिया में 50,000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। क्रिकेट में दक्षिण अफ्रीका का भारत दौरा, न्यूजीलैंड का ऑस्ट्रेलिया दौरा और इंग्लैंड का श्रीलंका दौरा और बांग्लादेश का पाकिस्तान दौरा सब रद्द हो चुके हैं। इंडियन प्रीमियर लीग भी 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Yuzvendra Chahal and Rishabh Pant enjoy own banter as Virat Kohli chats with Kevin Pietersen