फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटno-ball विवाद के बीच कुलदीप से भिड़े चहल, देखें KUL-CHA की भिड़ंत का वीडियो

no-ball विवाद के बीच कुलदीप से भिड़े चहल, देखें KUL-CHA की भिड़ंत का वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुलदीप और चहल (KUL-CHA) आपस में भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। ये उस समय की बात है जब ऋषभ पंत अपने बल्लेबाजों को वापस बुला रहे थे। तभी क्रीज के पास मौजूद चह

no-ball विवाद के बीच कुलदीप से भिड़े चहल, देखें KUL-CHA की भिड़ंत का वीडियो
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान टीम,मुंबईSat, 23 Apr 2022 09:24 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15वें सीजन में शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स (Delhi Capitals vs Rajasthan Royals) के बीच खेले गए मुकाबले का अंत विवादास्पद तरीके से हुआ। दिल्ली की टीम भले ही मुकाबला 15 रनों से हार गई, लेकिन अंपायर के फैसले पर सवाल उठाकर उसने खेल भावना की धज्जियां उड़ा दी। मैच के अंतिम ओवर में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। यह ड्रामा नो-बॉल को लेकर था, जोकि अंपायर ने नहीं दिया। इसके बाद ऋषभ पंत समेत दिल्ली कैपिटल्स का पूरा खेमा नो बॉल की मांग करने लगा। पंत तो अपने दोनों बल्लेबाजों को वापस बुलाने लगे। इस बीच, बीच मैदान पर राजस्थान रॉयल्स के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज कुलदीप चहल की बीच मैदान पर भिड़ंत हो गई।

शेन वॉटसन ने नो-बॉल विवाद पर अपनी ही टीम को लगाई फटकार, जानिए DC के असिस्टेंट कोच ने क्या कहा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुलदीप और चहल (KUL-CHA) आपस में भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। ये उस समय की बात है जब ऋषभ पंत अपने बल्लेबाजों को वापस बुला रहे थे। तभी क्रीज के पास मौजूद चहल कुलदीप के पास आ गए और उन्हें रोकने लगे। वीडियो में ऐसा लग रहा है कि चहल बल्लेबाज कुलदीप को बाहर जाने से रोक रहे थे और उन्हें बल्लेबाजी करने के लिए कह रहे थे। चहल उन्हें धकेलकर बल्लेबाजी करने के लिए कह रहे थे। हालांकि दोनों के बीच यह सब मजाक-मजाक में चल रहा था। 

DC vs RR: ऋषभ पंत ने नो-बॉल विवाद पर कहा- थर्ड अंपायर को गेंद चेक करना चााहिए था 

दरअसल, दिल्ली को आखिरी ओवर में 36 रनों की दरकार थी। रोवमैन पॉवेल ने मेकॉय की पहली दो गेंदों पर छक्के जड़ मैच में रोमांच भर दिया। तीसरी गेंद मेकॉय यॉर्कर डालना चाहते थे, मगर वह फुलटॉस पड़ गई और पॉवेल ने इस पर भी लंबा छक्का जड़ दिया। यह गेंद कमर के आस-पास थी, मगर लेग अंपायर ने इसे नो बॉल नहीं दिया। इसके बाद ऋषभ पंत समेत दिल्ली कैपिटल्स का पूरा खेमा नो बॉल की मांग करने लगा। जब अंपायर ने उनकी एक ना सुनी तो पंत ने अपना आपा खो दिया और खेल भावना की धज्जियां उड़ते हुए अपने बल्लेबाजों को पवेलियन आने को कहा। हालांकि कोई बल्लेबाज मैदान छोड़कर नहीं गया मगर पंत के इस रवैये की हर कोई आलोचना कर रहा है और इसे खेल भावना के विपरीत बता रहा है। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।