DA Image
26 मार्च, 2020|6:21|IST

अगली स्टोरी

युवराज सिंह ने अपनी बायोपिक के लिए सुझाया इस एक्टर का नाम, हैरान रह जाएंगे आप

पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह का मानना है कि अगर उनके ऊपर बायोपिक बनती है तो अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी इसके लिए बेहतर विकल्प होंगे।

ndian cricketer yuvraj singh  afp

पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह का मानना है कि अगर उनके ऊपर बायोपिक बनती है तो अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी इसके लिए बेहतर विकल्प होंगे। टॉइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक युवराज सिंह ने कहा, “अगर मेरे ऊपर बायोपिक बनती है तो शायद मैं ही उसमें काम करुंगा।” उन्होंने हालांकि  ये बात मजाक में कही। सिद्धांत चतुर्वेदी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली ब्वॉय' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके किरदार 'एमसी शेर' को काफी सराहा गया था।

उन्होंने कहा, “ये डायरेक्टर का काम होता है कि उसे किसको लेना है। लेकिन अगर कोई बॉलीवुड मूवी बनती है तो फिर सिद्धांत चतुर्वेदी इसके लिए बेहतर विकल्प हैं। मैं उन्हें अपनी बायोपिक में देखना पसंद करूंगा।” 

सिंधु ने दान किए 10 लाख रुपये, विराट-रोहित जैसे क्रिकेटरों से फैन्स ने किए सवाल

हाल में वह रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2020 में सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाली इंडिया लीजेंडस की ओर से खेलते दिखाई दे रहे थे। इस सीरीज को कोरोना वायरस के कारण बाद में स्थगित कर दिया गया। 

विश्वकप 2011 में भारत की खिताबी जीत में 'मैन ऑफ द टूर्नामेंट' रहे और कैंसर पर विजय पाने वाले भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह ने 2019 में संन्यास ले लिया था। भारत की तरफ से 304 वनडे, 40 टेस्ट और 58 टी-20 मुकाबले खेलने वाले युवराज भारत की 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप और 2011 में एकदिवसीय विश्वकप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे थे।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Yuvraj Singh wants Siddhant Chaturvedi to act in his biopic I would love to see him in the film