DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लारा ने पूछा क्या है 'दादागिरी', युवी बोले- युवा खिलाड़ियों पर रौब दिखाते हैं गांगुली

दादागिरी का मतलब लीजेंड क्रिकेट ब्रायन लारा ने पूछा तो युवराज सिंह ने सौरव गांगुली को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया है।

yuvraj singh  sourav ganguly

भारत में क्रिकेटर्स की एक पूरी पीढ़ी को नए ट्रेंड सिखाने वाले के रूप में पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का नाम लिया जाता है। 'दादा' के नाम से मशहूर गांगुली ने इसी नाम 'दादागिरी' से एक लोकप्रिय टीवी रियलिटी क्वीज शो को भी एंकर किया था। इसी दादागिरी का मतलब लीजेंड क्रिकेट ब्रायन लारा ने पूछा तो युवराज सिंह ने सौरव गांगुली को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया है।

दरअसल, बंगाली में दादा का मतलब होता है- बड़ा भाई। 'दादागिरी' नाम के इस शो में आम लोगों को सौरव गांगुली से मिलने का अवसर दिया गया था। अब इस शो का एक और सीजन टेलीविजन पर आने जा रहा है। 

फर्जी विराट कोहली बने टिकटॉक के नए स्टार, देखें- मजेदार VIDEO

ऐसे में सौरव गांगुली ने टि्वटर पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें लिखा- आठ सीजन की 'दादागिरी'। 

इस पर वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ने ट्वीट करते हुए सौरव गांगुली से पूछा- ये दादागिरी क्या है? गांगुली ने इसका जवाब देते हुए लिखा- चैंप... ये एक रिएलिटी गेम शो है, जिसे मैं पिछले सात सालों से होस्ट कर रहा हूं। इसके साथ ही गांगुली ने लारा का हाल चाल भी पूछा।

इन दोनों की बातचीत के बीच में ही एक अन्य क्रिकेटर बाएं हाथ के युवराज सिंह भी शामिल हो गए। गांगुली के करीबी माने जाने वाले युवराज ने गांगुली की कप्तानी में ही डेब्यू किया था। युवराज ने 'दादागिरी' का मतलब बताते हुए कहा- वह युवा खिलाड़ियों पर अपना रौब दिखाते थे। इसे ही दादागिरी कहते हैं। 

sourav ganguly twitter

बता दें कि युवराज सिंह ने 2000 में केन्या में हुई आईसीसी चैंपियनशिप में गांगुली की कप्तानी में ही डेब्यू किया था। वह लंबे समय भारत के लिए खेले। 2011 के विश्व कप में उन्हें 'मैन ऑफ द टूर्नामेंट' का खिताब मिला। युवराज 2003 विश्व कप का फाइनल भी खेले, लेकिन भारत ऑस्ट्रेलिया से हार गया। बाए हाथ के इस स्टाइलिश क्रिकेटर ने हाल ही में संन्यास लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Yuvraj Singh trolls Sourav Ganguly after Brian Lara ask meaning of Dadagiri