फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटचहल ने मांगे शादी के टिप्स, युवराज सिंह बोले- रैना और हिटमैन जैसे गाल हो जाएंगे बीवी से पिटाई खाके

चहल ने मांगे शादी के टिप्स, युवराज सिंह बोले- रैना और हिटमैन जैसे गाल हो जाएंगे बीवी से पिटाई खाके

कोरोना वायरस की वजह से सभी खेल गतिविधियों पर विराम लगा हुआ है। सभी क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित या रद्द किए जा चुके हैं। आईपीएल 2020 को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है। लॉकडाउन के दौरान...

चहल ने मांगे शादी के टिप्स, युवराज सिंह बोले- रैना और हिटमैन जैसे गाल हो जाएंगे बीवी से पिटाई खाके
Mridulaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 13 May 2020 07:33 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस की वजह से सभी खेल गतिविधियों पर विराम लगा हुआ है। सभी क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित या रद्द किए जा चुके हैं। आईपीएल 2020 को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है। लॉकडाउन के दौरान क्रिकेटर घर में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया के जरिये ये खिलाड़ी एक-दूसरे और फैन्स के साथ भी जुड़े हुए हैं। इन दिनों इंस्टाग्राम लाइव सेशन का क्रेज खासा देखने को मिला रहा है। क्रिकेट और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इसके साथ ही फैन्स से मिल रहे हैं। इंस्टाग्राम लाइव सेशन में इस बार रोहित शर्मा और सुरेश रैना ने क्रिकेट और कोरोना जैसे मुद्दों को लेकर बात की। रोहित और रैना की इस बातचीत में एक बार फिर युजवेंद्र चहल ने कमेंट किया। चहल के इस कमेंट पर युवराज सिंह ने रोहित शर्मा और सुरेश रैना को ही ट्रोल कर दिया। 

युजवेंद्र चहल अब तक कई खिलाड़ियों की इंस्टाग्राम लाइव चैट में अपनी दखल दे चुके हैं। इन चैट सेशन और लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग के दौरान चहल के कमेंट अक्सर देखे जा सकते हैं। अपनी इसी आदत के चलते चहल ने इस बार रोहित और रैना की इंस्टाग्राम लाइव चैट में एंट्री मारी और एक मजेदार कमेंट किया।

माइकल होल्डिंग ने बताया, क्यों चोटिल होते रहेंगे जसप्रीत बुमराह

चहल ने इन दोनों की बातचीत से संबंधित या क्रिकेट से जुड़ा कोई सवाल ना पूछकर इन दोनों से शादी को लेकर एक सवाल पूछा। सुरेश रैना और रोहित शर्मा दोनों ही शादीशुदा है। ऐसे में चहल ने इन दोनों खिलाड़ियों से शादी को लेकर टिप्स पूछे। रैना और रोहित के इंस्टाग्राम लाइव सेशन के बीच में युजवेंद्र चहल ने कमेंट करते हुए पूछा- ''अरेंज मैरिज को लेकर कोई टिप्स।''चहल के इस सवाल पर इन खिलाड़ियों ने तो कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन युवराज सिंह ने मजेदार कमेंट कर दिया। 

yuzvendra chahal comment

युवराज सिंह ने युजवेंद्र चहल को शादी ना करने की सलाह दी। युवी के मुताबिक, अगर चहल शादी करेंगे तो उनके गाल भी रैना और रोहित की तरह गोल-मटोल हो जाएंगे। युवी ने रोहित और रैना जैसे गाल होने की मजेदार वजह भी बताई है।

युवराज सिंह ने युजवेंद्र चहल के इस सवाल पर इंस्टाग्राम लाइव सेशन में कमेंट करते हुए लिखा- ''मत कर युजी।'' इसके बाद उन्होंने कहा, ''रैना और हिटमैन जैसे गाल हो जाएंगे बीवी से पिटाई खाके।''

yuvraj singh comment

बता दें कि पिछले काफी वक्त से युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं। वह अपने पोस्ट और टिकटॉक वीडियो तो बनाते ही रहते हैं, बल्कि दूसरों के पोस्ट पर जाकर मजेदार कमेंट भी करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के लाइव इंस्टाग्राम सेशन में जाकर भी कमेंट कर दिया था। हालांकि, उनके साथी खिलाड़ी टिकटॉक वीडियोज को लेकर अक्सर चहल को ट्रोल करते रहते हैं। 

टीम इंडिया मे मनोवैज्ञानिक की जरूरत जो हार्दिक पांड्या-ऋषभ पंत जैसे युवाओं की मदद कर सके: युवराज सिंह

हाल ही में एबी डिविलियर्स के साथ बातचीत में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने चहल को 'सबसे बड़ा जोकर' बताया था। उन्होंने कहा था, ''आप किसी को भी किसी भी समय लाइव आने के लिए कह सकते हैं और फिर देख सकते हैं कि उनके असली रंग कैसे देखे जा सकते हैं। इस लॉकडाउन में युजवेंद्र चहल मेरे लिए सबसे बड़े जोकर रहे हैं।''

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें