DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवराज सिंह ने लपका चौंकाने वाला कैच, देखिए VIDEO

yuvraj singh  twitter screengrab

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को क्रिेकेट मैदान पर एक एंटरटेनर के रूप में जाना जाता है- खासतौर से टी20 में। टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर आजकल ग्लोबल टी-20 कनाडा लीग में खेल रहे हैं और टोरंटो नेशनल्स की कप्तानी कर रहे हैं। हालांकि उनकी टीम अब त केवल एक मैच ही जीत पाई है, लेकिन 37 वर्षीय यह ऑल राउंडर मैदान पर लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है।

युवराज सिंह ग्लोबल टी-20 कनाडा लीग में बल्ले, गेंज और फील्डिंग तीनों में जमकर धमाल मचा रहे हैं। युवराज ने ब्रेंप्टन वोल्वस के खिलाफ 22 गेंदों में 51 रन की शानदार पारी खेली। इसमें तीन चौके और 5 छक्के शामिल थे। युवी की इस शानदार पारी के बावजूद उनकी टीम यह मैच नहीं जीत पाई।

गौतम गंभीर ने बिशन सिंह बेदी पर लगाया ये बड़ा आरोप, नवदीप सैनी को लेकर शुरू हुई थी लड़ाई

बल्ले और गेंद से शानदार परफॉर्म करने के बाद उन्होंने मिड ऑफ पर एक चौंकाने वाला कैच पकड़ा। वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज लेंडल सिमंस ने एक गेंद को मिड आफ की तरफ मारा। लेकिन युवराज ने उछलते हुए तीसरे प्रयास में गेंद को कैच किया। इस कैच ने युवराज की प्रेजेंस आफ माइंड भी प्रदर्शित की। सिमंस ने 11 गेंदों पर 19 रन की पारी खेली।

 

वोल्वस ने 6 विकेट पर 222 रन बनाए। जबकि नेशनल्स ने सिमंस को जल्दी आउट कर दिया था। स्कॉटलैंड के जार्ज मुन्से ने 36गेंद पर 66रन की पारी खेली। कप्तान कोलिन मुनरो, नीतिश कुमार और बाबर हयात के कीमियो की वजह से टीम का स्कोर 222तक पहुंच गया। जवाब में रोडरिगो थाम्स, ब्रेंडन मैकुलम और हेनरिक क्लासन ने अच्छी शुरुआत की। युवराज ने भी अच्छे शॉट्स लगा रहे थे। लेकिन टीम लक्ष्य से 11 रन दूर रह गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Yuvraj Singh takes a stunning juggling catch in Global T20 Canada 2019 watch video