फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: युवराज सिंह ने अनोखे अंदाज में जड़ा छक्का, हैरान रह गया गेंदबाज

VIDEO: युवराज सिंह ने अनोखे अंदाज में जड़ा छक्का, हैरान रह गया गेंदबाज

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) तकरीबन दो साल से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, लेकिन उनके अंदर क्रिकेट अभी खत्म नहीं हुआ है। हालांकि, 37 साल के युवराज सिंह का इंटरनेशनल करियर लगभग खत्म हो...

VIDEO: युवराज सिंह ने अनोखे अंदाज में जड़ा छक्का, हैरान रह गया गेंदबाज
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 19 Feb 2019 10:13 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) तकरीबन दो साल से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, लेकिन उनके अंदर क्रिकेट अभी खत्म नहीं हुआ है। हालांकि, 37 साल के युवराज सिंह का इंटरनेशनल करियर लगभग खत्म हो चुका है, लेकिन बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने अब तक उम्मीद नहीं छोड़ी है। कई बार उन्होंने वीडियो या पिक्चर पोस्ट करके मोटिवेशनल कैप्शन दिया है। कुछ वक्त पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, 'क्रिकेट ने मुझे सबकुछ दिया है। मैं चाहता हूं कि जब मैं इस खेल से संन्यास लूं तो अपने बेहतरीन फॉर्म में रहूं। मैं किसी पछतावे के साथ नहीं जाना चाहता।' 

हाल ही में अनुभवी युवराज मालदीव फ्रेंडशिप क्रिकेट सीरीज 2019 का भी हिस्सा थे। इस सीरीज में उन्होंने फिर कुछ ऐसा किया, जिससे वह सुर्खियों में आ गए हैं। एयर इंडिया और मालदीव क्रिकेट टीम के बीच हुए मैच में युवराज 6 गेंदों में केवल 17 रन ही बना पाए, लेकिन इस दौरान उन्होंने एक ऐसा छक्का जड़ा कि सब हैरान रह गए। 

भारत की विश्व कप कप टीम में MS DHONI को स्थान मिले या नहीं? जानिए युवराज सिंह की राय

मैच के दौरान युवराज सिंह ने इस छक्के को जड़ने के लिए बेहद अजीबो-गरीब शॉट खेला। युवी के इस शॉट को देखकर दर्शकों के साथ-साथ गेंदबाज भी हैरान रह गया। युवराज सिंह का यह शॉट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैन्स इसकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं। युवराज सिंह ने रिवर्स शॉट खेलते हुए यह छक्का जड़ा।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sree Harsha Cricket (@sreeharshacricket) on

2011 में हुए वनडे विश्व कप में भारत की जीत के हीरो रहे युवराज सिंह ने हाल ही में पंजाब के लिए 5 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं। युवराज सिंह ने 30 जून 2017 को वेस्ट इंडीज के दौरे पर वनडे सीरीज खेली थी, अब बहुत से युवा खिलाड़ियों के उदय के बाद उनकी टीम में वापसी अंसभव लग रही है।

IPL 2019 से पहले युवराज सिंह ने दिखाया दम, खेली 80 रनों की शानदार पारी

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में युवराज सिंह मुंबई इंडियंस (MI) का हिस्सा हैं। खिलाड़ियों की नीलामी के पहले चरण में उन्हें किसी ने नहीं खरीदा था। बाद में मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली मुंबई इंडियंस ने उन्हें खरीदा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें