DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: युवराज सिंह का हरफनमौला परफॉर्मेंस, फिर भी हार गई टीम

जीत के लिए 223 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टोरंटो नेशनल्स कप्तान युवराज की 22 गेंद में 51 रन की पारी के बावजूद निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 211 रन ही बना सकी।

yuvraj singh

पूर्व भारतीय दिग्गज युवराज सिंह की 51 रन की आतिशी पारी के बाद भी शनिवार को ग्लोबल टी-20 लीग में उनकी टीम टोरंटो नेशनल्स को ब्रैम्पटन वोल्व्स से 11 रन से हार का सामना करना पड़ा। जीत के लिए 223 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टोरंटो नेशनल्स कप्तान युवराज की 22 गेंद में 51 रन की पारी के बावजूद निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 211 रन ही बना सकी।

युवराज सिंह ने अपनी पारी में पांच छक्के और तीन चौके लगाए। यानि युवराज सिंह ने 42 रन सिर्फ चौके-छक्कों की मदद से बनाए। उन्होंने गेंदबाजी में भी कमाल दिखाते हुए दो ओवर में 14 रन देकर एक विकेट चटकाए।

VIDEO:  क्रिस गेल ने पाक बॉलर के एक ओवर में लगाई छक्कों-चौकों की झड़ी

मुरली विजय ने अश्विन की अजब-गजब बॉलिंग का ऐसे दिया जवाब- VIDEO

युवराज सिंह की पारी का अंत नवाब सिंह ने मुनसे के हाथों कैच आउट कराकर किया। टोरंटो नेशनल्‍स की यह चार मैचों में तीसरी हार रही और वह अंक तालिका में पांचवें स्‍थान पर हैं। 

अपने समय में शानदार फील्‍डर के रूप में पहचान बनाने वाले युवराज सिंह ने इस मैच में दो कैच भी लपके। 

बता दें कि युवराज सिंह ने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया है। इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद वह कनाडा टी-20 लीग में जमकर एन्ज्वॉय कर रहे हैं। युवराज सिंह इस लीग में गेंद और बल्ले दोनों से शानदार परफॉर्म कर रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Yuvraj Singh shines with bat ball and fielding for Toronto Nationals at GLT20 watch video