DA Image
Saturday, November 27, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटयुवराज सिंह ने बताया, मौजूदा टीम इंडिया में किन तीन खिलाड़ियों में दिखती है उन्हें खुद की झलक

युवराज सिंह ने बताया, मौजूदा टीम इंडिया में किन तीन खिलाड़ियों में दिखती है उन्हें खुद की झलक

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीHemraj Chauhan
Thu, 08 Jul 2021 04:57 PM
युवराज सिंह ने बताया, मौजूदा टीम इंडिया में किन तीन खिलाड़ियों में दिखती है उन्हें खुद की झलक

युवराज सिंह की गिनती दुनिया के शानदार क्रिकेटरों में की जाती है। व्हाइट बॉल से खेलने जाने वाले फॉर्मेट में युवराज सिंह ने शानदार प्रदर्शन किया है। विस्फोटक बल्लेबाजी के साथ युवराज सिंह बाएं हाथ के स्पिनर भी थे। उन्होंने अपने प्रदर्शन से भारत को कई जीत दिलाई हैं। युवराज ने भारत को 2007 और 2011 का वर्ल्ड कप जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। युवराज ने कहा कि रवींद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत की तिकड़ी इंटरनेशनल क्रिकेट में धमाल मचा सकती है।

युवराज ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, 'मुझे शायद अभी कोई बांए हाथ का खिलाड़ी नहीं दिख रहा है( अगले युवराज सिंह के बारे में पूछे जाने पर कहा)। कुल मिलाकर हमें बीच में कुछ अच्छे हिटर मिले हैं। हमारे पास श्रषभ पंत हैं। हमारे पास हार्दिक पांड्या हैं। मुझे लगता है कि ऋषभ और हार्दिक साथ में ज्यादा से ज्यादा वनडे और टी20 खेल रहे हैं। साथ में बल्लेबाजी करते हुए ये काफी विस्फोटक जोड़ी है।'

उन्होंने आगे कहा कि आपके पास रवींद्र जडेजा आ रहे हैं। इसलिए ये तीनों कभी भी मैच का रुख बदल सकते हैं। जडेजा ने वनडे वनडे और टी-20 क्रिकेट में काफी सुधार किया है। लेफ्ट-राइट कॉम्बिनेशन हमेशा खतरनाक होता है, जैसा कि मैं और धोनी थे। इसलिए मैं ऋषभ, हार्दिक और जडेजा को 5,6 और 7 स्लॉट पर बल्लेबाजी करते हुए देखने के लिए उत्सुक हूं।

आकाश चोपड़ा ने बताया, किस खिलाड़ी के बैटिंग ऑर्डर में बदलाव करने की खबरों से हैं हैरान

गौरतलब है कि पंत, जडेजा और पांड्या ने निश्चित रूप से हाल ही में टीम इंडिया के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या वो युवराज की उम्मीदों पर खरे उतर पाते हैं या नहीं। रवींद्र जडेजा और श्रषभ पंत इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में साथ दिख सकते हैं। ये सीरीज 4 अगस्त से शुरू हो रही है। वहीं हार्दिक पांड्या  शिखर धनव की अगुवाई में श्रीलंका दौरे में गई टीम इंडिया में शामिल हैं। 13 जुलाई से भारत श्रीलंका के खिलाफ लिमिटेड ओवर की सीरीज खेलेगा। 

युवराज सिंह ने बताया, मौजूदा टीम इंडिया में किन तीन खिलाड़ियों में दिखती है उन्हें खुद की झलक
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें