DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  नेट पर दिखा युवराज सिंह का दिखा पुराना रूप, देख कर बढ़ेगी विरोधी टीम की मुश्किलें
क्रिकेट

नेट पर दिखा युवराज सिंह का दिखा पुराना रूप, देख कर बढ़ेगी विरोधी टीम की मुश्किलें

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Tarun Singh
Fri, 05 Mar 2021 04:50 PM
नेट पर दिखा युवराज सिंह का दिखा पुराना रूप, देख कर बढ़ेगी विरोधी टीम की मुश्किलें

आज फिर से क्रिकेट जगत के कई दिग्गज खिलाड़ी एक दूसरे के खिलाफ खेलते नजर आएंगे। अगले कुछ दिन युवराज सिंह, सचिन तेंदुलकर, सहवाग एक बार फिर टीम इंडिया के लिए रन बनाते हुए दिखेंगे। दुनिया के कई दिग्गज खिलाड़ी वर्ल्ड रोड सेफ्टी टूर्नामेंट में आज से हिस्सा ले रहे हैं। मैच से पहले युवराज सिंह नेट प्रैक्टिस करते हुए नजर आए। यह टूर्नामेंट आज से छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट में छह देशों की टीमें हिस्सा ले रही हैं। 

नासिर ने ENG के टीम सिलेक्शन पर उठाए सवाल, बल्लेबाजों को जमकर लताड़ा 

मैच शुरू होने से पहले युवराज सिंह नेट प्रैक्टिस करते हुए नजर आए, जहां वह लम्बे-लम्बे छक्के लगा रहे थे। आज से छत्तीसगढ़ के रायपुर में शुरू हो रहे रोड सेफ्टी टूर्नामेंट में भारत, श्रीलंका, बांग्लादेश, वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड की टीमें हिस्सा ले रही हैं।  इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच 21 मार्च को खेला जाएगा। सभी मैच शाम से 7 बजे से खेले जाएंगे। भारत आज अपना पहला मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगा। 

चौथे टी20 मैच में AUS ने NZ को धोया, फिंच और रिचर्ड्सन चमके 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)


भारतीय टीम की अगर बात करें तो सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र  सहवाग, युवराज सिंह, इरफान पठान, मोहम्मद कैफ के अलावा हाल ही में संन्यास लेने वाले युसूफ पठान और विनय कुमार भी भारतीय टीम का हिस्सा होंगे। वहीं श्रीलंकाई टीम में सनथ जयसूर्या, तिलकरत्ने दिलशान, वेस्टइंडीज की टीम में ब्रायन लारा, इंग्लैंड की टीम से पीटरसन जैसे दिग्गज खेलते हुए दिखाई देंगे। यह टूर्नामेंट एक साल पहले खेला जाना था, लेकिन कोरोना के कारण कुछ मैचों होने के बाद इस टूर्नामेंट को रोकना पड़ा था।

संबंधित खबरें