DA Image
7 अगस्त, 2020|2:20|IST

अगली स्टोरी

रोहित ने शेयर की पत्नी रितिका के साथ रोमांटिक फोटो, युवराज सिंह ने किया 'हिटमैन' को ट्रोल

rohit sharma instagram

कोरोना वायरस की वजह से भारत में अभी भी क्रिकेट गतिविधियों पर ब्रेक लगा हुआ है। इस महामारी के चलते आईपीएल 2020 भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित है और अभी तक इस टूर्नामेंट को लेकर कोई फैसला नहीं हो पाया है। हालांकि, अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, इशांत शर्मा, क्रुणाल पांड्या, कुलदीप यादव और शार्दुल ठाकुर ने व्यक्तिगत तौर आउटडोर ट्रेनिंग शुरू कर दी है। लेकिन अधिकांश क्रिकेटर अभी घर पर ही हैं। कोरोना वायरस काल के दौरान क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव नजर आए। इस दौरान खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स को अपडेट दिए, उनका मनोरंजन किया और इसी के साथ साथी खिलाड़ियों के साथ भी जमकर मस्ती की।

इसी कड़ी में रोहित शर्मा ने अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ एक रोमांटिक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। रोहित की तस्वीर पर युवराज सिंह ने कमेंट कर सबको हंसने पर मजबूर कर दिया है। रोहित और युवराज की दोस्ती काफी गहरी है। रितिका, युवराज को अपना भाई मानती हैं। ऐसे में रोहित और युवराज का रिश्ता और भी करीब है, लेकिन युवराज सिंह फिर भी रोहित शर्मा की खिंचाई करने का कोई मौका नहीं छोड़ते।

2019 WC के इन 3 खिलाड़ियों को 2003 की वर्ल्ड कप टीम में रखते सौरव गांगुली

रोहित शर्मा में पत्नी रितिका के साथ अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की। इस रोमांटिक तस्वीर को शेयर करते हुए रोहित ने कैप्शन दिया- जिसे प्यार करते हो, उसे हमेशा पकड़े रहो। रोहित की इस पोस्ट पर युवराज सिंह ने उनके गालों को लेकर कमेंट किया। युवराज सिंह ने कमेंट किया- मैं तुम्हारे गालों से प्यार करता हूं, क्या मैं उन्हें पकड़ सकता हूं। युवराज के इस कमेंट पर फैन्स ने भी अपने रिएक्शन दिए हैं। 

rohit sharma instagram

बता दें कि रोहित शर्मा ने अभी तक 224 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 88.93 के स्ट्राइक रेट और 49.27 के औसत से 9115 रन बनाए हैं। रोहित शर्मा के खाते में 29 सेंचुरी (जिसमें तीन डबल सेंचुरी) और 43 हाफसेंचुरी शामिल हैं। रोहित ने अभी तक 244 वनडे इंटरनेशनल छक्के लगाए हैं। वहीं, दूसरी तरफ भारत की तरफ से 304 वनडे, 40 टेस्ट और 58 टी-20 मुकाबले खेलने वाले युवराज सिंह ने पिछले साल क्रिकेट के तीनों फॉर्मैट से संन्यास ले लिया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Yuvraj Singh hilarious Comment to Rohit Sharma Romantic Instagram post with Ritika Sajdeh leaves fans in splits