DA Image
8 अगस्त, 2020|10:27|IST

अगली स्टोरी

बर्थडे के मौके पर युजवेंद्र चहल को युवराज सिंह ने खास अंदाज में दी बधाई

yuvraj singh wishes to yuzvendra chahal on his 30th birthday

भारतीय टीम के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल आज पहला 30वां जन्मदिन मना रहे हैं। हरियाणा में जन्मे चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखते हैं और मजेदार वीडियो और कमेंट के जरिए अपने फैन्स का काफी मनोरंजन करते हैं। जन्मदिन के इस खास मौके पर उन्हें उनके फैन्स और दोस्तों ने सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर बधाई दी है। भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने भी इस मौके पर उन्हें अलग अंदाज में बधाई दी और फैन्स को खूब हंसाया।

युवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं तुम्हें यूजी चहल कहूं या फिर मिस्टर चूहा। वजन बढ़ाने के लिए अलग से खास बधाई। अपने मजाकिया वीडियो और कमेंट से हमारा मनोरंजन करते रहें। दुआ करता हूं कि तुम्हारा साल अच्छा रहे, जन्मदिन की बधाई!

साल 2016 में भारतीय टीम के लिए डेब्यू करने वाले चहल ने अब तक खेले 52 वनडे मैचों में 91 विकेट लिए हैं, जबकि 42 टी20 मैचों में उनके नाम 55 विकेट हैं। इसमें वो एक बार 5 विकेट हॉल लेने में कामयाब रहे हैं। लिमिटेड ओवर में टीम इंडिया में लगभग अपनी जगह पक्की कर चुके चहल को अब तक टेस्ट खेलने का मौका नहीं मिला है। आपको बता दें कि चहल क्रिकेट के अलावा एक बेहतरीन चेस प्लेयर भी हैं। चहल के मुताबिक उन्होंने अपने पिता के कारण शतरंज खेलना शुरू किया था। हालांकि कुछ समय बाद उनका मन भर गया और उन्होंने तय किया कि वह अब पूरी तरह क्रिकेट पर ध्यान देना चाहते हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Yuvraj singh hilarious birthday wish for Yuzvendra Chahal on his 30th birthday