DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  बर्थडे के मौके पर युजवेंद्र चहल को युवराज सिंह ने खास अंदाज में दी बधाई

क्रिकेटबर्थडे के मौके पर युजवेंद्र चहल को युवराज सिंह ने खास अंदाज में दी बधाई

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mohan Kumar
Thu, 23 Jul 2020 05:31 PM
बर्थडे के मौके पर युजवेंद्र चहल को युवराज सिंह ने खास अंदाज में दी बधाई

भारतीय टीम के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल आज पहला 30वां जन्मदिन मना रहे हैं। हरियाणा में जन्मे चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखते हैं और मजेदार वीडियो और कमेंट के जरिए अपने फैन्स का काफी मनोरंजन करते हैं। जन्मदिन के इस खास मौके पर उन्हें उनके फैन्स और दोस्तों ने सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर बधाई दी है। भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने भी इस मौके पर उन्हें अलग अंदाज में बधाई दी और फैन्स को खूब हंसाया।

युवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं तुम्हें यूजी चहल कहूं या फिर मिस्टर चूहा। वजन बढ़ाने के लिए अलग से खास बधाई। अपने मजाकिया वीडियो और कमेंट से हमारा मनोरंजन करते रहें। दुआ करता हूं कि तुम्हारा साल अच्छा रहे, जन्मदिन की बधाई!

साल 2016 में भारतीय टीम के लिए डेब्यू करने वाले चहल ने अब तक खेले 52 वनडे मैचों में 91 विकेट लिए हैं, जबकि 42 टी20 मैचों में उनके नाम 55 विकेट हैं। इसमें वो एक बार 5 विकेट हॉल लेने में कामयाब रहे हैं। लिमिटेड ओवर में टीम इंडिया में लगभग अपनी जगह पक्की कर चुके चहल को अब तक टेस्ट खेलने का मौका नहीं मिला है। आपको बता दें कि चहल क्रिकेट के अलावा एक बेहतरीन चेस प्लेयर भी हैं। चहल के मुताबिक उन्होंने अपने पिता के कारण शतरंज खेलना शुरू किया था। हालांकि कुछ समय बाद उनका मन भर गया और उन्होंने तय किया कि वह अब पूरी तरह क्रिकेट पर ध्यान देना चाहते हैं।

संबंधित खबरें