DA Image
23 जुलाई, 2020|11:28|IST

अगली स्टोरी

युवराज सिंह ने हरभजन सिंह के बर्थडे पर शेयर किया मजेदार VIDEO, पूछा- 40 या 47?

file photo of harbhajan singh and yuvraj singh  ap

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल स्पिनरों में शुमार हरभजन सिंह अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। भज्जी का जन्म 3 जुलाई 1980 को पंजाब के जलंधर में हुआ था। हरभजन सिंह के जन्मदिन पर कई क्रिकेटरों ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिये बधाई दी है। इनमें से युवराज सिंह ने भज्जी को सबसे मजेदार अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। मैदान के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी युवराज सिंह और हरभजन सिंह की मस्ती फैन्स को काफी एंटरटेन करती है। अब एक बार फिर से भज्जी को जन्मदिन की बधाई देते हुए युवी ने उनसे जमकर मस्ती की है।

युवराज सिंह ने अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में युवराज और हरभजन सिंह के मस्ती करते हुए वीडियो और तस्वीरें, जो काफी मजेदार हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए युवराज ने मजेदार अंदाज में ही जन्मदिन की बधाई भी दी है।

सिलेक्टर ने कहा था कि गुगली से ज्यादा विकेट लेता हूं, इसलिए चयन नहीं होगा: पीयूष चावला

युवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''यह तुम्हारा 40वां जन्मदिन है या 47वां। इस वीडियो में हमारे एक-साथ बिताए शानदार सालों की झलक हैं, जिनमें हमने सिर्फ एक-दूसरे की टांग ही नहीं, बल्कि पैंट भी खींची है। तुमने हमेशा दुनिया को साबित किया है सिंह कि तुम हमेशा किंग रहोगे। क्वारंटाइन के बाद पार्टी तो लेनी हैं 100 प्रतिशत। लव यू पाजी।

शिखर धवन ने हरभजन सिंह के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- पाजी जन्मदिन दियां लख लख वधाइयां। 

वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा- जन्मदिन बहुत बहुत मुबारक हो हरभजन सिंह। आप आनंद का अनुभव करें और इसे अपने आसपास के लोगों के साथ साझा करना जारी रख सकते हैं।

आकाश चोपड़ा ने भी हरभजन सिंह के साथ एक तस्वीर साझा कर जन्मदिन की बधाई दी। 

मोहम्मद कैफ ने ट्वीट किया- भज्जी 40 के हुए।  भारत के महानतम मैच विनर्स में से एक। दो बार के वर्ल्ड कप विजेता। भारत के लिएल 711 विकेट लिए। आपको सबसे पहले 1996 में पणजी में अंडर-16 के गेम में देखा था और आप खास नजर आ रहे थे। मैदान पर आक्रामक, लेकिन यारों का यार। जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।

श्रीसंत ने भी हरभजन सिंह को बधाई देते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- हैप्पी बर्थडे भज्जी पा। टेस्ट में हैट्रिक लेने वाले पहले भारतीय। 2001 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 टेस्ट में 32 विकेट लिए। 2007 टी-20 वर्ल्ड कप और 2011 वनडे वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य। चार आईपीएल टाइटल। 

बीसीसीआई ने भी ट्वीट कर हरभजन सिंह को जन्मदिन की बधाई दी। 

पार्थिव पटेल ने भी हरभजन सिंह के साथ तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

बता दें कि लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हरभजन सिंह ने ने 103 टेस्ट, 236 वनडे और 28 टी-20 खेले हैं। उन्होंने लिमिटेड ओवर में 294 विकेट लिए हैं। उन्होंने अपना अंतिम टेस्ट 2015 में श्रीलंका में और इसी साल अंतिम वनडे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला। भारत के लिए अंतिम टी-20 उन्होंने, 2016 के एशिया कप में यूएई के खिलाफ खेला।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Yuvraj Singh hilarious birthday wish for Harbhajan Singh ask is it your happy 40 or 47 watch video cricket fraternity also wishes bhajji