DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › फ्रेंडशिप डे पर शेयर किए गए युवराज सिंह के वीडियो से एमएस धोनी गायब, फैन्स ने पूर्व बल्लेबाज को जमकर लताड़ा
क्रिकेट

फ्रेंडशिप डे पर शेयर किए गए युवराज सिंह के वीडियो से एमएस धोनी गायब, फैन्स ने पूर्व बल्लेबाज को जमकर लताड़ा

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shubham Mishra
Mon, 02 Aug 2021 11:59 AM
फ्रेंडशिप डे पर शेयर किए गए युवराज सिंह के वीडियो से एमएस धोनी गायब, फैन्स ने पूर्व बल्लेबाज को जमकर लताड़ा

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने फ्रेंडशिप डे के मौके पर टीम के पुराने साथी खिलाड़ियों को याद करते हुए रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। युवी की इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, हरभजन सिंह, रोहित शर्मा समेत कई अन्य खिलाड़ी शामिल थे, जिनके साथ पूर्व बल्लेबाज ने अपने करियर के दौरान ड्रेसिंग रूम शेयर किया था। वीडियो में 2011 विश्व कप के यादगार पलों की भी झलक दी। हालांकि, युवी की इस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी कहीं पर भी नजर नहीं आए। युवराज द्वारा की गई धोनी की अनदेखी फैन्स को बिलकुल भी रास नहीं आई और उन्होंने युवी को जमकर लताड़ा है। 

 

 

दरअसल, कई फैन्स ने अनुमान लगाया कि युवराज ने धोनी के कप्तान रहते हुए टीम इंडिया से लगातार नजरअंदाज किए जाने की वजह से वीडियो में धोनी को शामिल नहीं किया। वहीं, कई फैन्स ने कहा कि माही ने अपने रिटायरमेंट पर अपलोड किए गए वीडियो में युवराज को भी रखा था ऐसे में पूर्व क्रिकेटर को इस तरह का बर्ताव नहीं करना चाहिए था। भारतीय फैन्स ने युवराज और धोनी की कई यादगार साझेदारी को भी याद किया। युवराज-धोनी ने अपने इंटरनेशनल करियर के दौरान टीम इंडिया को कई ऐताहिसक जीत दिलाने में अहम योगदान दिया। इंग्लैंड के खिलाफ साल 2017 में युवी और धोनी ने वनडे मुकाबले में 256 रनों की पार्टनरशिप की थी। 

 

 

युवराज और धोनी की जोड़ी ने वनडे क्रिकेट में मिलकर 51.75 की औसत से 3105 रन जोड़े। युवराज ने धोनी की अगुवाई में भारत को 2007 टी-20 विश्व कप और 2011 वर्ल्ड कप को जिताने में अहम किरदार निभाया। युवी को 2011 विश्व कप में बल्ले और गेंद दोनों से लाजवाब प्रदर्शन करने के लिए मैन ऑफ द टूर्नामेंट भी चुना गया था। हालांकि, कैंसर से पीड़ित होने के बाद युवराज के करियर का ग्राफ एकदम से काफी नीचे गिर गया और वह इसके बाद लगातार टीम से अंदर-बाहर होते रहे। युवी के फैन्स और कुछ पूर्व क्रिकेटर्स ने इसके लिए धोनी को जिम्मेदार भी ठहराया था। 
 

संबंधित खबरें