फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटयुवराज और गेल अल्टीमेट क्रिकेट चैलेंज में दिखाऐंगे दम

युवराज और गेल अल्टीमेट क्रिकेट चैलेंज में दिखाऐंगे दम

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह अगले साल दुबई आयोजित होने वाले 'अल्टीमेट क्रिकेट चैलेंज टूर्नामेंट' में भाग लेने वाले मौजूदा और पूर्व खिलाड़ियों के बीच आकर्षण का केन्द्र होंगे। पांच...

युवराज और गेल अल्टीमेट क्रिकेट चैलेंज में दिखाऐंगे दम
एजेंसी,दुबईWed, 06 Nov 2019 07:00 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह अगले साल दुबई आयोजित होने वाले 'अल्टीमेट क्रिकेट चैलेंज टूर्नामेंट' में भाग लेने वाले मौजूदा और पूर्व खिलाड़ियों के बीच आकर्षण का केन्द्र होंगे। पांच दिनों तक चलने वाले इस क्रिकेट मुकाबले में युवराज के अलावा क्रिस गेल, शाहिद अफरीदी, केविन पीटरसन और आंद्रे रसेल जैसे खिलाड़ी भी भाग लेंगे। 

यहां जारी बयान के मुताबिक इस टूर्नामेंट में टीम की जगह एक खिलाड़ी का सामना दूसरे खिलाड़ी से होगा और इसके मैच इंडोर खेले जाएंगे। अगले साल 18 से 23 फरवरी तक होने वाले इस टूर्नामेंट को युवराज सिंह और क्रिस गेल ने लॉन्च किया। 

युवी ने विराट को जन्मदिन पर किया विश, लोगों ने पूछा- ये ताना था क्या?

IPL  में नो बॉल के लिए विशेष अंपायर, फिलहाल पावर प्लेयर नहीं

अल्टीमेट क्रिकेट चैलेंज को लेकर युवराज सिंह ने कहा, '' मैं इसके लिए अभ्यास शुरू करने जा रहा हूं। यह नया और रोचक प्रारूप है और यह आगे बढ़ पाएगा यह इस पर निर्भर करता है कि पहले सत्र में हम कैसे खेलते हैं।''

इस मुकाबले में मैदान में सिर्फ दो खिलाड़ी होंगे और एक मैच 30 गेंद का होगा। इन तीस गेंद के अंदर अगर कोई खिलाड़ी पांच बार आउट हो गया तो उसकी पारी खत्म समझी जाएगी। मैच का फैसला अधिक रन बनाने के आधार पर होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें