फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटयूसुफ पठान ने ब्रेट ली की गेंद पर जड़ा 95 मीटर लंबा SIX, इरफान ने किया भांगडा- Video वायरल

यूसुफ पठान ने ब्रेट ली की गेंद पर जड़ा 95 मीटर लंबा SIX, इरफान ने किया भांगडा- Video वायरल

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) 2022 में इंडिया महाराजा टीम का सफर खत्म हो गया। 27 जनवरी को खेले गए आखिरी लीग मैच में इंडिया महाराजा को वर्ल्ड जायंट्स के खिलाफ पांच रनों से हार का सामना करना पड़ा। हाइ...

यूसुफ पठान ने ब्रेट ली की गेंद पर जड़ा 95 मीटर लंबा SIX, इरफान ने किया भांगडा- Video वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 28 Jan 2022 02:34 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) 2022 में इंडिया महाराजा टीम का सफर खत्म हो गया। 27 जनवरी को खेले गए आखिरी लीग मैच में इंडिया महाराजा को वर्ल्ड जायंट्स के खिलाफ पांच रनों से हार का सामना करना पड़ा। हाइ स्कोरिंग मैच में पठान ब्रदर्स ने शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। मैच के दौरान यूसुफ पठान ने ब्रेट ली की गेंद पर 95 मीटर लंबा छक्का लगाया, जिसे देखकर इरफान पठान भांगड़ा करने लगे और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है।

कप्तान यूसुफ ने 22 गेंद पर 45 और इरफान ने 21 गेंद पर 56 रनों की पारी खेली। इरफान ने 18 गेंद पर पचासा जड़ा, जो इस टूर्नामेंट का सबसे तेज पचासा भी है। फाइनल मैच अब 29 जनवरी को वर्ल्ड जायंट्स और एशिया लायन्स के बीच खेला जाएगा। इंडिया महाराजा को आखिरी ओवर में जीत के लिए आठ ओवर चाहिए थे, लेकिन ब्रेट ली ने महज दो रन खर्चे और इरफान पठान का अहम विकेट भी झटका। वर्ल्ड जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट पर 228 रन बनाए, जवाब में इंडिया महाराजा टीम सात विकेट पर 223 रन ही बना पाई।

12वें ओवर में यूसुफ के बल्ले से 95 मीटर लंबा छक्का निकला, और डग आउट में बैठे इरफान भांगड़ा करने लगे। ब्रेट ली के इस ओवर में कुल 14 रन आए थे। एल्बी मॉर्कल के अगले ओवर की शुरुआत भी यूसुफ ने छक्के के साथ की, लेकिन अगली ही गेंद पर केविन ओब्रायन को कैच थमाकर आउट हो गए। लीजेंड्स क्रिकेट लीग में दुनिया के तमाम पूर्व क्रिकेटर्स हिस्सा ले रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें