फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIndia vs England: ये आजकल के बच्चे... रोहित शर्मा की इंस्टास्टोरी पर फिदा हुआ हर एक क्रिकेट फैन

India vs England: ये आजकल के बच्चे... रोहित शर्मा की इंस्टास्टोरी पर फिदा हुआ हर एक क्रिकेट फैन

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने राजकोट टेस्ट में टीम इंडिया की जीत के बाद एक ऐसी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है, जिस पर हर एक क्रिकेट फैन फिदा हो गया है। युवा ब्रिगेड की तारीफ में यह पोस्ट की गई।

India vs England: ये आजकल के बच्चे... रोहित शर्मा की इंस्टास्टोरी पर फिदा हुआ हर एक क्रिकेट फैन
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 19 Feb 2024 03:21 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडिया वर्सेस इंग्लैंड पांच मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बहुत ही ज्यादा खास था। रनों के लिहाज से टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में यह टीम इंडिया की सबसे बड़ी जीत थी। राजकोट में खेले गए सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच को भारत ने 434 रनों से अपने नाम किया। कप्तान रोहित शर्मा इस जीत से बहुत ज्यादा खुश दिखे और हों भी क्यों नहीं, टीम में सीनियर खिलाड़ियों के साथ-साथ युवा खिलाड़ियों ने ऐसा प्रदर्शन किया, जिसे लंबे समय तक याद रखा जाएगा। सरफराज खान और ध्रुव जुरेल ने भारत की ओर से इस मैच के साथ टेस्ट डेब्यू किया। सरफराज ने दोनों पारियों में पचासा ठोका, ध्रुव ने 46 रन बनाए और साथ ही एक बहुत ही अहम रनआउट को अंजाम दिया। युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने दोहरा शतक ठोका, जो इस सीरीज में उनका लगातार दूसरे टेस्ट में दोहरा शतक था। सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में भी यशस्वी ने दोहरा शतक लगाया था।

रोहित शर्मा ने राजकोट टेस्ट विन के अगले दिन इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, और उसके साथ एक लाइन लिखी है, जो हर एक क्रिकेट फैन को बहुत ज्यादा पसंद आ रही है। रोहित ने सरफराज और यशस्वी की साथ में बैटिंग की फोटो और जुरेल के रनआउट की फोटो का कोलाज शेयर करते हुए लिखा, 'ये आजकल के बच्चे।'

MoM बने जडेजा ने बीवी को क्यों डेडिकेट किया अवॉर्ड, बोले- मेरे पीछे...

IND v ENG: कौन बनेगा प्लेयर ऑफ दी सीरीज, आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी

टीम इंडिया टेस्ट फॉर्मेट में बदलाव के दौर से गुजर रही है। चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे जहां टेस्ट स्क्वॉड से आउट किए गए हैं, वहीं विराट कोहली ने खुद इस टेस्ट सीरीज से निजी कारणों के चलते ब्रेक लिया हुआ है। पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद केएल राहुल भी चोटिल हो गए और अगले दो टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए। ऐसे में जिस तरह से सरफराज, यशस्वी और जुरेल ने मौके का फायदा उठाया है, वह तारीफ के काबिल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें