फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटWIPL में मुंबई इंडियंस के लिए खेलना चाहतीं हैं यास्तिका भाटिया, जानिए क्या कहा

WIPL में मुंबई इंडियंस के लिए खेलना चाहतीं हैं यास्तिका भाटिया, जानिए क्या कहा

यास्तिका भाटिया ने पुणे में महिला टी 20 चैलेंज 2022 में दीप्ति शर्मा की अगुवाई में वेलोसिटी के लिए खेला। उन्होंने महिला इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई के लिए खेलने की इच्छा जताई है।

WIPL में मुंबई इंडियंस के लिए खेलना चाहतीं हैं यास्तिका भाटिया, जानिए क्या कहा
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 12 Jun 2022 06:09 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बल्लेबाज यास्तिका भाटिया ने कहा है कि वह महिला इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस के लिए खेलना पसंद करेंगी। जब भी यह टूर्नामेंट शुरू होगा। भाटिया ने 2021 सितंबर में डेब्यू किया था, जिसके बाद उन्होंने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। 

भाटिया न्यूजीलैंड में हुए महिला टी20 विश्व का भी हिस्सा रहीं थीं। उन्होंने मिताली राज की अगुवाई वाली भारतीय टीम के लिए टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया। यास्तिका ने बताया कि वह शुरुआती दिनों से ही रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली मुंबई की टीम का सपोर्ट करती रही हैं। 

भाटिया ने कहा, "जो भी टीम मुझे (महिला आईपीएल में) चुनती है, वह ठीक रहेगा, लेकिन अगर मुझे कोई विकल्प मिलता है, तो मैं मुंबई इंडियंस के लिए खेलना पसंद करूंगा। मैंने बचपन से उस टीम को फॉलो किया है और यह मेरी पसंदीदा टीम रही है।''

IND vs SA: MS Dhoni के खास क्लब में शामिल होने से मात्र एक कदम दूर क्विंटन डी कॉक

उन्होंने कहा, "मुझे बचपन से ही कीपिंग पसंद है। जैसे मिताली दी ने कहा, मैं बहुत बात करती हूं (हंसते हुए)। मैं घंटों क्रिकेट के बारे में बात कर सकती हूं। इसलिए, जब भी मैं कीपिंग करती हूं, तो मैं खिलाड़ियों से बात करती हूं ताकि माहौल अच्छा बना रहे और यह इसमें मजा आता है। माहौल जितना सकारात्मक होगा, प्रदर्शन उतना ही बेहतर होगा।"
 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper