DA Image
29 मार्च, 2020|11:44|IST

अगली स्टोरी

अंडर-19 टीम के स्टार यशस्वी जायसवाल ने इंस्टाग्राम पर लिखा इमोशनल पोस्ट

yashasvi jaiswal of india finished as highest run-scorer of the icc u19 world cup pti

भारत के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने कहा है कि बेशक उनकी टीम अंडर-19 विश्व कप के फाइनल में हार कर खिताब से महरूम रह गई हो, लेकिन दक्षिण अफ्रीका में खेले गए टूर्नामेंट का सफर शानदार रहा। प्रियम गर्ग की कप्तानी वाली भारतीय टीम अंडर-19 विश्व कप नहीं जीत पाई। टीम को फाइनल में बांग्लादेश के हाथों शिकास्त मिली। 

जायसवाल ने इंस्टग्राम पर लिखा, “अब मेरे पास समय है कि मैं अपने द्वारा की गई मेहनत, दृढ़ता और अनुशासन को देख सकूं, जिसके दम पर मैं आईसीसी विश्व कप के फाइनल में गया और मेरा देश का प्रतिनिधित्व करने का सपना पूरा हुआ।”

New Zealand vs India Test Series: वनडे-टी20 के बाद टेस्ट की बारी, रॉस टेलर बनेंगे इस मुकाम को हासिल करने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर

जायसवाल ने अंडर-19 विश्व कप में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 88, नाबाद 105, 62, नाबाद 57, नाबाद 29 और 59 रनों की पारियां खेलीं। 

बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने लिखा है, “हमें विश्व कप में वो परिणाम नहीं मिला जो हमें मिलना चाहिए था, लेकिन फिर भी यह सफर शानदार रहा। 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट' का पुरस्कार पाने और फाइनल में अपना योगदान देने से खुश हूं।”

बता दें कि यह युवा बल्लेबाज अब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते दिखाई देंगे। राजस्थान रॉयल्स की पूरी टीम इस तरह है:

टॉप ऑर्डर बल्लेबाज: जोस बटलर, स्टीव स्मिथ, संजू सैमसन, मनन वोहरा, रॉबिन उथप्पा, यशस्वी जयसवाल, अनुज रावत।
फिनिशर: रियान पराग, डेविड मिलर।
ऑलराउंडर: बेन स्टोक्स, महिपाल लोमरोर, शशांक सिंह।
स्पिनर: श्रेयस गोपाल, राहुल तेवतिया, मयंक मारकंडे, अनिरुद्ध जोशी।
तेज गेंदबाज: जोफ्रा आर्चर, अंकित राजपूत, वरुण आरोन, जयदेव उनाद्कट, आकाश सिंह, कार्तिक त्यागी, ओशाने थॉमस, टॉम करन, एंड्रयू टाई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Yashasvi Jaiswal shares emotional instagram post says it was a great journey throughout u19 world cup