फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटलंदन की सड़कों पर घूमते नजर आए यशस्वी जायसवाल, रविंद्र जडेजा और केएस भरत, देखिए फोटो

लंदन की सड़कों पर घूमते नजर आए यशस्वी जायसवाल, रविंद्र जडेजा और केएस भरत, देखिए फोटो

युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल आईपीएल 2023 में दमदार प्रदर्शन के बाद इस समय भारतीय टीम के साथ यूके दौरे पर हैं। लगातार कई दिन के अभ्यास सत्र के बाद यशस्वी सीनियर खिलाड़ियों के साथ घूमने लगे।

लंदन की सड़कों पर घूमते नजर आए यशस्वी जायसवाल, रविंद्र जडेजा और केएस भरत, देखिए फोटो
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 04 Jun 2023 10:16 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान रॉयल्स और भारत के अंडर-19 स्टार यशस्वी जायसवाल का भारतीय टीम के साथ यूके दौरा काफी यादगार बनता जा रहा है, जहां भारतीय टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया का सामना करेगी। यशस्वी जायसवाल का हाल ही में विराट कोहली के साथ बल्लेबाजी प्रैक्टिस करने के दौरान की तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसमें कोहली युवा बल्लेबाज को टिप्स देते हुए नजर आ रहे थे। वहीं उसके कुछ दिन बाद यशस्वी जायसवाल ने अपने इंस्टाग्राम से एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत के साथ घूमते हुए नजर आ रहे हैं।

यशस्वी जायसवाल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''लंदन एक्सप्लोर करते हुए।'' 21 साल के यशस्वी अंडर-19 क्रिकेट से ही अपनी बल्लेबाजी से सबका ध्यान खींचने में कामयाब रहे हैं। 27 यूथ वनडे में उन्होंने 69.30 के औसत से 1386 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने तीन शतक और 12 फिफ्टी लगाए हैं। उन्होंने दो यूथ टेस्ट में 197 रन बनाए हैं। 

युवा बल्लेबाज यशस्वी ने आईपीएल के पिछले दो सीजन में अपनी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया है। उन्होंने आईपीएल 2023 में 14 मैचों में 48.07 के औसत और 163,61 के स्ट्राइक रेट के साथ 625 रन बनाए। उन्होंने इस सीजन में पांच अर्धशतक और एक शतक लगाया। उन्होंने आईपीएल के इतिहास में एक सीजन में किसी अनकैप्ड खिलाड़ी द्वारा सर्वाधिक रन बनाए हैं।

संजय मांजरेकर की बात सुनकर पुजारा को भी अपने आप पर होगा गर्व, बोले- भारतीय टीम को उसकी अभी जरूरत है

जायसवाल के पास इंग्लैंड में भी खेलने का अनुभव है। उन्होंने इंग्लैंड की कंडीशन में सात मैचों में 42 के औसत और 74 के स्ट्राइक रेट के साथ 294 रन बनाए हैं। उन्होंने चार अर्धशतक लगाए हैं।