फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटपहली पारी में शतक लगा चुके यशस्वी जायसवाल ने दूसरी पारी में 54वीं गेंद पर खोला अपना खाता, तालियों से गूंज उठा स्टेडियम

पहली पारी में शतक लगा चुके यशस्वी जायसवाल ने दूसरी पारी में 54वीं गेंद पर खोला अपना खाता, तालियों से गूंज उठा स्टेडियम

उत्तरप्रदेश के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल में मुंबई के यशस्वी जायसवाल ने 54वें गेंद पर चौके के साथ अपना खाता खोला। उनकी इस पारी पर विपक्षी टीम के खिलाड़ी भी तालियां बजाते हुए नजर आए।

पहली पारी में शतक लगा चुके यशस्वी जायसवाल ने दूसरी पारी में 54वीं गेंद पर खोला अपना खाता, तालियों से गूंज उठा स्टेडियम
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 16 Jun 2022 06:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रणजी ट्रॉफी का दूसरा सेमीफाइनल बेंगलुरु में मुंबई और उत्तर प्रदेश के बीच खेला जा रहा है। मुंबई ने गेम के तीसरे दिन अपनी स्थिति काफी मजबूत कर ली है। मुंबई के लिए पहली पारी में युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल और हार्दिक तमोरे ने शतक लगाया था, जिससे टीम पहली पारी में 393 रन बनाने में कामयाब हुई थी। वहीं यशस्वी जायसवाल की सेमीफाइनल में जारी दूसरी पारी की काफी चर्चा हो रही है। 

दरअसल पहली पारी में 227 गेंदों में 100 रन बनाने वाले यशस्वी ने दूसरी पारी में काफी धीमी शुरुआत की। उन्होंने 54 गेंद खेलने के बाद अपनी दूसरी पारी में खाता खोला। जायसवाल ने अपनी पारी की 54वीं गेंद पर चौका लगाकर अपना खाता खोला, जिसके बाद उत्तर प्रदेश और मुंबई के डगआउट में बैठे में खिलाड़ियों ने उनकी इस पारी की सराहना करते हुए तालियां बजाई। इस पर उन्होंने अपना बैट उठाकर अभिवादन स्वीकार किया। 

IND vs SA: केएल राहुल, ऋषभ पंत या हार्दिक पांड्या; रोहित शर्मा के नहीं होने पर कौन करे कप्तानी? 

मुंबई के कप्तान पृथ्वी शॉ ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करके 71 गेंदों पर 12 चौकों की मदद से 64 रन बनाये। उनके सलामी जोड़ीदार यशस्वी जायसवाल (नाबाद 35) ने सॉव के आउट होने के बाद 54 गेंदों पर अपना खाता खोला। स्टंप के समय जायसवाल के साथ अरमान जाफर 32 रन पर खेल रहे थे।
 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper