फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटयशस्वी जायसवाल ने 5.4 करोड़ में मुंबई में खरीदा सपनों का घर, कभी टेंट में गुजारते थे रात

यशस्वी जायसवाल ने 5.4 करोड़ में मुंबई में खरीदा सपनों का घर, कभी टेंट में गुजारते थे रात

यशस्वी जायसवाल ने 5.4 करोड़ में मुंबई में अपना सपनों का घर खरीदा। वे कभी टेंट में राज गुजारते थे, लेकिन अब उनके पास पैसा है तो उन्होंने इसे अपने परिवार के साथ सही जगह पर लगाया और एक फ्लैट खरीदा है। 

यशस्वी जायसवाल ने 5.4 करोड़ में मुंबई में खरीदा सपनों का घर, कभी टेंट में गुजारते थे रात
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 22 Feb 2024 05:55 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा सितारे यशस्वी जायसवाल ने क्रिकेट के मैदान पर आग लगाई हुई है। महज 22 साल की उम्र में उन्होंने 22 साल के अनुभव वाले जेम्स एंडरसन की धुलाई की। वे इंग्लैंड के खिलाफ जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में लगातार दो दोहरे शतक जड़ने में सफल हुए हैं। इस बीच उनसे जुड़ी एक और खबर सामने आई है कि यशस्वी जायसवाल ने मुंबई में करीब साढ़े 5 करोड़ रुपये का एक फ्लैट खरीदा है। 

यशस्वी जायसवाल ने एक्स बीकेसी में 5.4 करोड़ रुपये में एक अपार्टमेंट खरीदा है। टीओआई की मानें तो लियासेस फोरास को प्राप्त रजिस्ट्रेशन डॉक्यूमेंट्स के अनुसार, बांद्रा (ईस्ट) भवन के विंग 3 में 1,100 वर्ग फुट का फ्लैट 7 जनवरी को पंजीकृत किया गया था। यह सौदा 48,499 रुपये प्रति वर्ग फुट पर हुआ। इस फ्लैट को खरीदने की बात काफी समय से चल रही थी। टेस्ट डेब्यू के समय ही वे इसमें शिफ्ट को लेकर उत्साहित थे। 

आपको बता दें, एक समय ऐसा भी था जब वे मुंबई में एक छोटे बच्चे की तरह आए थे और आजाद मैदान में एक टेंट में रहते थे। वे यूपी के बदोही जिले के एक गांव के रहने वाले हैं। अपने क्रिकेट के सपनों को पंख देने के लिए वे मुंबई आए और उनको वहां एक कोच मिला। इतना ही नहीं, एक समय पर वे एक पानी पूरी बेचने वाले हॉकर की मदद भी करते थे। अक्सर उनकी वह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। 

एबी डिविलियर्स का बड़ा बयान, कहा- भारतीय टीम में अश्विन को जितना श्रेय मिलना चाहिए था उतना नहीं मिला

पिछले रविवार को बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज ने राजकोट में तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ भारत को 434 रनों से मिली जीत में दोहरा शतक जड़ा। इस दौरान उन्होंने कई रिकॉर्ड तोड़े। वे एक पारी में 12 छक्के जड़ने वाले दुनिया के दूसरे और भारत के पहले क्रिकेटर बने। जायसवाल ने 2020 अंडर 19 विश्व कप से ही अपना दबदबा बनाया हुआ। वे राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल खेल चुके हैं। उनको 2.4 करोड़ में टीम ने खरीदा था।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें