फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपांच छक्के खाने वाले यश दयाल ने गलती से शेयर की नफरत फैलाने वाली पोस्ट, सफाई देकर मांगनी पड़ी माफी

पांच छक्के खाने वाले यश दयाल ने गलती से शेयर की नफरत फैलाने वाली पोस्ट, सफाई देकर मांगनी पड़ी माफी

आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटन्स की ओर से खेलने वाले तेज गेंदबाज यश दयाल से एक गलती हो गई, जिसके चलते वह जमकर ट्रोल किए जा रहे हैं। उन्होंने गलती से एक नफरत फैलाने वाली पोस्ट शेयर कर दी।

पांच छक्के खाने वाले यश दयाल ने गलती से शेयर की नफरत फैलाने वाली पोस्ट, सफाई देकर मांगनी पड़ी माफी
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 05 Jun 2023 03:10 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम गुजरात टाइटन्स के तेज गेंदबाज यश दयाल के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ऐसी स्टोरी शेयर हो गई, जिस पर बवाल छिड़ गया। यश दयाल ने हालांकि कुछ ही समय में वह स्टोरी डिलीट भी कर दी, लेकिन इसके बाद सोशल मीडिया पर इसका स्क्रीनशॉट शेयर किया जाने लगा। नफरत फैलाने वाली इस इंस्टा स्टोरी के लिए यश दयाल ने फैन्स से माफी भी मांगी है। उन्होंने लिखा कि यह पोस्ट गलती से शेयर हो गई थी।

उन्होंने लिखा, 'दोस्तों मैं उस स्टोरी के लिए माफी मांगना चाहता हूं, जो गलती से शेयर हो गई थी। प्लीज नफरत ना फैलाएं। शुक्रिया। मैं सभी धर्म की इज्जत करता हूं।'

धोनी के IPL 2023 फाइनल के विकेट पर पत्नी साक्षी का रिएक्शन हुआ वायरल

गुजरात टाइटन्स के इस तेज गेंदबाज के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से यह स्टोरी शेयर की गई थी, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर बवाल छिड़ गया। फैन्स ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और गुजरात टाइटन्स से इस खिलाड़ी के खिलाफ एक्शन लेने की बात भी कही।

IPL 2023 की फिसड्डी प्लेइंग XI के कप्तान रोहित शर्मा, यहां देखें लिस्ट

आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मैच में गुजरात टाइटन्स के इस तेज गेंदबाज ने एक ओवर में पांच छक्के खाए थे। रिंकू सिंह ने पांच छक्के लगाकर केकेआर को गुजरात टाइटन्स के खिलाफ आखिरी ओवर में अप्रत्याशित जीत दिलाई थी। इसके बाद यश दयाल काफी समय तक सदमे में थे। इतना ही नहीं वह काफी लंबे समय तक गुजरात टाइटन्स के लिए मैच भी नहीं खेल पाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें