फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटकैमरन ग्रीन के विवादित कैच पर आया शुभमन गिल का रिएक्शन, अंपायर के फैसले से नाराज है सलामी बल्लेबाज

कैमरन ग्रीन के विवादित कैच पर आया शुभमन गिल का रिएक्शन, अंपायर के फैसले से नाराज है सलामी बल्लेबाज

सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल का विवादित कैच लपकने वाले कैमरन ग्रीन और आस्ट्रेलियाई टीम की द ओवल में मौजूद भारतीय समर्थकों ने जमकर हूटिंग की। वहीं गिल ने स्टंप के बाद इस पर रिएक्ट किया है।

कैमरन ग्रीन के विवादित कैच पर आया शुभमन गिल का रिएक्शन, अंपायर के फैसले से नाराज है सलामी बल्लेबाज
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 11 Jun 2023 12:11 AM
ऐप पर पढ़ें

आत्मविश्वास से लबरेज दिख रहे विराट कोहली विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप गदा और ऑस्ट्रेलिया के बीच खड़े हैं, जबकि भारत को फाइनल जीतकर इतिहास रचने के लिए 280 रन की जरूरत है यानी पांचवें और आखिरी दिन दर्शकों को रोमांचक क्रिकेट की सौगात मिलना तय है। चौथे दिन का खेल समाप्त होने पर कोहली 60 गेंद में 44 रन बनाकर और अजिंक्य रहाणे 20 रन बनाकर खेल रहे हैं। जीत के लिए विश्व रिकॉर्ड 444 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने तीन विकेट पर 164 रन बना लिए हैं। भारत की दूसरी पारी के दौरान सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल के विवादित कैच ने सबका ध्यान खींचा और अब चौथे दिन का खेल खत्म होने के बाद शुभमन गिल ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की है और अंपायर के फैसले पर असंतोष जाहिर किया है। 

चाय से ठीक पहले स्कॉट बोलैंड की गेंद पर गिल के शॉट पर गेंद गली में पहुंची जहां ग्रीन ने डाइव लगाकर कैच लपका लेकिन गेंद लगभग जमीन को छू रही थी। गिल ने 18 रन बनाये और रोहित शर्मा के साथ 41 रन की साझेदारी में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। चाय के समय भारतीय कप्तान रोहित मैदानी अंपायरों से बात करते हुए पवेलियन लौटे। ग्रीन ने दूसरी बार ऐसा कैच लपका है। पहली पारी में अजिंक्य रहाणे का कैच भी उन्होंने लपका और कैमरे के कुछ एंगल से लग रहा था कि गेंद घास को छू गई है। भारत के पूर्व स्पिनर और इस मैच में कमेंटेटर हरभजन सिंह ने कहा, ''रिप्ले से कोई नतीजा नहीं निकला था। उन्हें उसकी ऊंगलियों पर जूम करना चाहिए था। भारत को यह विकेट महंगा पड़ सकता है।''

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट कोहली का बड़ा कारनामा, पूरे किए 5000 इंटरनेशनल रन

भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी में ग्रीन का कैच लेते हुए तस्वीर शेयर किया है और ताली बजाते हुए इमोजी शेयर किया है, जबकि ट्विटर पर उन्होंने ग्रीन की तस्वीर शेयर करते हुए कैच को जूम करने का सुझाव देते हुए नजर आ रहे हैं।