DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  WTC फाइनल में डिफेंस से लेकर अटैक तक, सबके लिए तैयार टीम इंडिया- देखें वीडियो

क्रिकेटWTC फाइनल में डिफेंस से लेकर अटैक तक, सबके लिए तैयार टीम इंडिया- देखें वीडियो

लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Fri, 11 Jun 2021 11:50 AM
WTC फाइनल में डिफेंस से लेकर अटैक तक, सबके लिए तैयार टीम इंडिया- देखें वीडियो

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज से ठीक सात दिन बाद 18 जून से इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेला जाना है। टीम इंडिया इन दिनों साउथम्पटन के द रोज बाउल स्टेडियम में ही प्रैक्टिस कर रही है, जिस मैदान पर यह ऐतिहासिक टेस्ट मैच खेला जाना है। प्रैक्टिस के दौरान जहां ऋषभ पंत, रोहित शर्मा अटैक करते दिखे, तो वहीं चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे ने ज्यादा ध्यान अपने डिफेंस पर दिया। आर अश्विन, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी ने जमकर गेंदबाजी की प्रैक्टिस की।

PSL 2021 में लगातार दूसरे मैच में राशिद खान ने दिया कमाल, बने मैन ऑफ द मैच

टीम इंडिया की ग्रुप प्रैक्टिस का यह दूसरा दिन था। 3 जून को टीम इंडिया साउथम्पटन पहुंची और तीन दिन के कड़े आइसोलेशन के बाद छोटे-छोटे ग्रुप में प्रैक्टिस के लिए उतरी। ग्रुप प्रैक्टिस के पहले दिन की तरह दूसरे दिन भी ऋषभ पंत लंबे-लंबे शॉट्स लगाते दिखे और रोहित शर्मा ने भी कुछ अच्छे शॉट्स खेले। खबरों की माने तो टीम इंडिया 11 जून को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच की तैयारी के लिए इंट्रा स्क्वायड मैच भी खेल सकती है।

श्रीलंका दौरे के लिए टीम में नहीं चुने जाने पर टूटा शेल्डन जैक्सन का दिल, ट्वीट हुआ वायरल

भारतीय टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मैच के बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है। पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 4 अगस्त से होगा और 14 सितंबर को यह सीरीज खत्म होगी। प्रैक्टिस सेशन के वीडियो में आप देख सकते हैं कि सभी खिलाड़ी काफी तरोताजा नजर आ रहे हैं और कीवी टीम की चुनौती का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

संबंधित खबरें