फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटWTC Final: इस क्रिकेटर को 'दगा कारतूस' नहीं मानते द्रविड़, बोले- सिंपल होता तो 100 बार नहीं खेलता

WTC Final: इस क्रिकेटर को 'दगा कारतूस' नहीं मानते द्रविड़, बोले- सिंपल होता तो 100 बार नहीं खेलता

Team India Head Coach Rahul Dravid on David Warner: राहुल द्रविड़ ने आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल से पहले डेविड वॉर्नर को लेकर अहम बात कही है। वॉर्नर 103 टेस्ट खेल चुके हैं।

WTC Final: इस क्रिकेटर को 'दगा कारतूस' नहीं मानते द्रविड़, बोले- सिंपल होता तो 100 बार नहीं खेलता
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 06 Jun 2023 06:24 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बुधवार (7 जून) से आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल खेला जाना है। दोनों टीम लंदन के केनिंग्टन ओवल मैदान पर आमने-सामने होंगी। खिताबी मुकाबले से पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को लेकर जमकर चर्चा हो रही है। साथ ही उन खिलाड़ियों का भी जिक्र हो रहा है, जो टेस्ट में पिछले कुछ समय से कुछ खास फॉर्म में नहीं हैं। ऐसे ही एक प्लेयर डेविड वॉर्नर हैं। 36 वर्षीय वॉर्नर टेस्ट फॉर्म को लेकर आलोचकों के निशाने पर हैं।

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज वॉर्नर ने पिछली 32 पारियों में केवल एक सेंचुरी ठोकी है। वह आखिरी बार टेस्ट में भारत के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में मैदान पर उतरे थे। उन्होंने यहां तीन पारियों में 26 रन बनाए थे और चोटिल होने के कारण स्वदेश लौट गए थे। भारत ने फरवरी-मार्च में खेली गई चार मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी। वॉर्नर का भले ही पिछले काफी समय से दबदबा ना दिखा हो लेकिन टीम इंडिया के हेड कोच राहुव द्रविड़ उन्हें दगा हुआ कारतूस नहीं मानते। द्रविड़ ने डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले वॉर्नर को क्लास प्लेयर बताया है।

 WTC Final में विराट कोहली के निशाने पर होंगे ये धांसू रिकॉर्ड, एक बड़ी पारी से हो जाएगा 'काम तमाम'

द्रविड़ ने मीडिया से बातचीत में कहा, ''वॉर्नर एक क्लास प्लेयर हैं। उन्हें आउट करना उतना भी आसान नहीं है। ऐसा नहीं है कि बॉलिंग के लिए राउंड द विकेट आए और उन्हें आउट कर दिया। अगर यह इतना ही सिंपल होता तो वह सौ बार नहीं खेलते। अब किसी के पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है। सभी के पास एक-दूसरे के बारे में समान जानकारी है। हर बल्लेबाज के ऐसे एरिया होते हैं, जिनमें वे स्ट्रॉन्ग होते हैं। वहीं, ऐसे एरिये भी होते हैं, जो शायद उनकी स्ट्रेंथ नहीं होते। डेविड बहुत सफल रहे हैं। हम जानते हैं कि उनका विकेट कितना अहम है। उन्हें जल्दी आउट करना बहुत ही महत्वपूर्ण होगा।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें