DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  WTC फाइनल से पहले पूरे रंग में दिखे ऋषभ पंत, लगाए बड़े-बड़े छक्के- Video
क्रिकेट

WTC फाइनल से पहले पूरे रंग में दिखे ऋषभ पंत, लगाए बड़े-बड़े छक्के- Video

लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Thu, 10 Jun 2021 01:02 PM
WTC फाइनल से पहले पूरे रंग में दिखे ऋषभ पंत, लगाए बड़े-बड़े छक्के- Video

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच 18 जून से साउथम्पटन में खेला जाना है। इस मैच के लिए साउथम्पटन पहुंचने के बाद टीम इंडिया ने 9 जून को पहली बार ग्रुप में ट्रेनिंग की। इस दौरान विराट कोहली, ऋषभ पंत, चेतेश्वर पुजारा, रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे ने नेट्स पर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस की। इस दौरान ऋषभ पंत बड़े-बड़े शॉट्स खेलते नजर आए। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टीम इंडिया के ट्रेनिंग सेशन का वीडियो शेयर किया है, जिसमें पंत लंबे-लंबे छक्के लगाते नजर आए हैं।

WTC फाइनल की तैयारियों में ऐसे जुटी है टीम इंडिया, देखें दमदार वीडियो

ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज में शानदार किया था। पंत इंग्लैंड में टेस्ट सेंचुरी लगा चुके हैं, ऐसे में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में उनकी बल्लेबाजी पर सबकी निगाहें टिकी होंगी। इंग्लैंड में पंत ने कुल तीन टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें छह पारियों में उन्होंने 27 की औसत से 162 रन बनाए हैं। ऑस्ट्रेलिया में पंत ने कुल 7 टेस्ट मैचों की 12 पारियों में 62 की औसत से 624 रन बनाए हैं।

PSL 2021: राशिद खान ने बैट और बॉल से दिखाया कमाल, लाहौर कलंदर्स जीता

पंत के ओवरऑल टेस्ट रिकॉर्ड की बात करें, तो उन्होंने 20 मैचों की 33 पारियों में 45.26 की औसत से 1358 रन बनाए हैं। पंत तीन सेंचुरी लगा चुके हैं, जबकि छह बार 50 से ज्यादा रन बनाए हैं। ऋषभ पंत टेस्ट क्रिकेट में भी अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं।

संबंधित खबरें