DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  WTC फाइनल के लिए इरफान पठान ने चुनी प्लेइंग XI, हनुमा विहारी को टीम में किया शामिल
क्रिकेट

WTC फाइनल के लिए इरफान पठान ने चुनी प्लेइंग XI, हनुमा विहारी को टीम में किया शामिल

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Hemraj Chauhan
Thu, 17 Jun 2021 06:43 PM
WTC फाइनल के लिए इरफान पठान ने चुनी प्लेइंग XI, हनुमा विहारी को टीम में किया शामिल

भारत और न्यूजीलैंड के बीच डब्ल्यूटीसी का फाइनल 18 जून से साउथम्प्टन के एजिस बाउल स्टेडियम में खेला जाएगा। विराट कोहली को न्यूजीलैंड के खिलाफ प्लेइंग इलेवन चुनने में खासी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। भारत की प्लेइंग इलेवन को लेकर कई दिग्गज अपनी राय दे रहे हैं और अपनी  प्लेइंग इलेवन चुन रहे हैं। इसी कड़ी में भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने भी अपनी प्लेइंग इलवेन चुनी है।

इरफान पठान ने ट्विटर पर अपनी प्लेइंग इलेवन शेयर की। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मेरी प्लेइंग इलेवन में रोहित, शुभमन, पुजारा, विराट, रहाणे, विहारी, पंत, अश्विन, शमी, इशांत और बुमराह हैं। उन्होंने आगे लिखा, 'मैं सिराज को टीम में लेना चाहता था लेकिन इशांत शर्मा के अनुभव को प्राथमिकता देता हूं। जड्डू(रवींद्र जडेजा) को छोड़ना कड़ा फैसला था, लेकिन उनकी जगह हनुमा विहारी को टीम में लिया क्योंकि वो शुद्ध बल्लेबाज हैं। कई एक्सपर्ट की राय है कि भारतीय टीम को तीन पेसर्स और दो स्पिनर के साथ मैदान में उतरना चाहिए।

पठान ने अपनी टीम में ऋषभ पंत को विकेटकीपर के तौर पर चुना है वहीं स्पिनर्स की बात करें तो उनकी टीम में आर अश्विन को ही जगह मिली है। तेज गेंदबाजों के तौर पर उन्होंने जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी के साथ इशांत शर्मा को उनके अनुभव को देखते हुए चुना है। खिताबी मुकाबले के लिए दोनों टीमें अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर चुकी हैं और इन 15 खिलाड़ियों में से ही प्लेइंग इलेवन को लेकर फैसला लिया जाएगा। 

इरफान पठान की प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, आर अश्विन, मोहम्मद शमी, ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह।
 

संबंधित खबरें