DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  WTC Final India vs New Zealand: केन विलियमसन की सुपरस्लो बल्लेबाजी पर कुछ ऐसे MEMES हुए वायरल
क्रिकेट

WTC Final India vs New Zealand: केन विलियमसन की सुपरस्लो बल्लेबाजी पर कुछ ऐसे MEMES हुए वायरल

लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Tue, 22 Jun 2021 08:31 PM
WTC Final India vs New Zealand: केन विलियमसन की सुपरस्लो बल्लेबाजी पर कुछ ऐसे MEMES हुए वायरल

न्यूजीलैंड और भारत के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच इंग्लैंड के साउथम्पटन में खेला जा रहा है। इस ऐतिहासिक टेस्ट मैच के पांचवें दिन न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन काफी धीमी बल्लेबाजी करते नजर आए, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनको लेकर काफी मीम्स शेयर किए जा रहे हैं। केन की धीमी बल्लेबाजी पर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी मजे लिए। केन विलियमसन के विकेट के लिए टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों ने काफी दम लगाया, लेकिन वह क्रीज पर डटे हुए हैं।

केन विलियमसन ने भारतीय गेंदबाजों का डटकर सामना किया है। एक छोर से विकेट गिरते रहे, लेकिन कप्तान केन डटे रहे और फिर कुछ अच्छे शॉट्स भी खेले। विलियमसन 150 से ज्यादा गेंद खेलने के बावजूद 50 का स्कोर पार नहीं कर सके। केन विलियमसन की पारी का अंत ईशांत शर्मा ने किया। 177 गेंद पर केन 49 रन बनाकर आउट हुए। इस टेस्ट मैच के पहले और चौथे दिन का खेल बारिश में धुल गया था। मैच के पांचवें दिन का खेल जारी है। अगर पांचवें दिन रिजल्ट नहीं आता है, तो रिजर्व डे पर मैच खेला जाएगा। 23 जून को इस मैच के लिए रिजर्व डे के तौर पर रखा गया है।

संबंधित खबरें