फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटBCCI में कुछ ज्यादा ही पक्षपात... सरफराज खान की जगह ईशान किशन के सिलेक्शन पर भड़के फैन्स

BCCI में कुछ ज्यादा ही पक्षपात... सरफराज खान की जगह ईशान किशन के सिलेक्शन पर भड़के फैन्स

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए केएल राहुल की जगह ईशान किशन का नाम भारतीय स्क्वॉड में शामिल किया है। फैन्स को यह बिल्कुल अच्छा नहीं लगा है।

BCCI में कुछ ज्यादा ही पक्षपात... सरफराज खान की जगह ईशान किशन के सिलेक्शन पर भड़के फैन्स
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 08 May 2023 06:22 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में लखनऊ सुपर जायन्ट्स (एलएसजी) के लिए कप्तानी कर रहे केएल राहुल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे। राहुल इसके बाद बचे हुए आईपीएल से तो बाहर ही हुए और साथ ही आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से भी बाहर हो गए, जो अगले महीने की 7 तारीख से लंदन के ओवल में खेला जाना है। केएल राहुल की जगह टीम में ईशान किशन को जगह मिली है और फैन्स को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ईशान किशन को केएल राहुल के रिप्लेसमेंट के तौर पर चुना है, जबकि सूर्यकुमार यादव ऋतुराज गायकवाड़, मुकेश कुमार को स्टैंडबाय खिलाड़ियों के तौर पर टीम में जगह मिली है।

WTC Final के लिए मिला केएल राहुल का रिप्लेसमेंट, इस खिलाड़ी को जगह

फैन्स इस बात से नाराज हैं कि रणजी ट्रॉफी 2022-23 सीजन में दमदार प्रदर्शन करने वाले सरफराज खान को टीम में जगह क्यों नहीं दी गई। इसके अलावा ऋद्धिमान साहा जो हाल में गुजरात टाइटन्स की ओर से आईपीएल 2023 में अच्छे टच में नजर आए हैं, उनको क्यों टीम में शामिल नहीं किया गया।

शास्त्री ने मुंबई के खराब प्रदर्शन की वजह बताई, रोहित को बनाया विलेन

फैन्स ने बीसीसीआई पर पक्षपात के आरोप लगाए हैं। एक फैन ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि बीसीसीआई में कोई अलग ही लॉबी चल रही है। केएल राहुल ने 6 मई को बताया था कि उन्हें इस इंजरी के बाद सर्जरी करानी पड़ेगी और वह बचे हुए आईपीएल मैचों के साथ-साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच भी नहीं खेल पाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें