DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  IND vs NZ WTC Final: मैदान में सर्दी से ठिठुरने लगे विराट कोहली, पास खड़े रोहित शर्मा ने दिया मजेदार रिएक्शन
क्रिकेट

IND vs NZ WTC Final: मैदान में सर्दी से ठिठुरने लगे विराट कोहली, पास खड़े रोहित शर्मा ने दिया मजेदार रिएक्शन

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Hemraj Chauhan
Tue, 22 Jun 2021 08:08 PM
IND vs NZ WTC Final: मैदान में सर्दी से ठिठुरने लगे विराट कोहली, पास खड़े रोहित शर्मा ने दिया मजेदार रिएक्शन

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथम्पटन के एजिस बाउल मैदान पर खेला जा रहा है। पांचवे दिन का खेल बारिश की वजह से देर से शुरू हुआ। खबर लिखे जाने तक डब्ल्यूटीसी फाइनल में न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी में 180 रनों पर 6 विकेट गंवा दिए हैं। इस ऐतिहासिक मुकाबले के पांचवे दिन मैदान पर दिलचस्प वाकया देखने को मिला। साउथम्पटन में विराट कोहली ठंड से बचने के लिए मैदान में वार्मअप करते दिखे। 

 साउथम्पटन में बारिश की वजह से सर्दी बढ़ गई है। मैदान में खिलाड़ी ठंड से बचने के लिए स्वेटर पहने हुए हैं। टेस्ट मैच के पांचवे दिन बारिश के बाद जब मैच देर से शुरू हुआ तो विराट कोहली ठंड से बचने के लिए वॉर्मअप करते रहे थे। इसी दौरान रोहित शर्मा उनके बगल में फील्डिंग कर रहे थे। रोहित ने विराट को वॉर्मअप करते  हुए देखकर दिलचस्प रिएक्शन दिया। उन्होंने कोहली की तरफ से देखते हुए हाथ उठाकर इशारा किया। इन दोनों का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। विराट कोहली मैदान पर काफी सक्रिय रहते हैं। टेस्ट मैच के तीसरे दिन वो मैदान पर भांगड़ा करते नजर आए। 

 

गौरतलब है कि डब्ल्यूटीसी फाइनल का पहला दिन बारिश की वजह से धुल गया। दूसरे दिन कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी का न्योता दिया।  भारतीय टीम ने पहली पारी में 217 रन ही बनाए।  भारत की तरफ अजिंक्य रहाणे ने सर्वाधिक 49 और विराट कोहली ने 44 रन बनाए। कीवी टीम की तरफ से काइल जैमिसन ने सर्वाधिक पांच विकेट लिए। इसके बाद चौथे दिन का खेल भी बारिश की वजह से नहीं हो पाया। 23 जून को इस मैच के लिए रिजर्व डे के तौर पर रखा गया है। 

WTC Final: पांचवें दिन लंच ब्रेक से पहले तौलिया लपेटे मैदान पर नजर आए मोहम्मद शमी, फोटो वायरल

संबंधित खबरें