DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  WTC फाइनलः रोस टेलर ने बताया क्यों टीम इंडिया को हराना होगा मुश्किल
क्रिकेट

WTC फाइनलः रोस टेलर ने बताया क्यों टीम इंडिया को हराना होगा मुश्किल

भाषा,साउथम्पटनPublished By: Namita Shukla
Tue, 15 Jun 2021 09:32 PM
WTC फाइनलः रोस टेलर ने बताया क्यों टीम इंडिया को हराना होगा मुश्किल

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेला जाना है। मैच साउथम्पटन में खेला जाएगा, इस मैच से पहले न्यूजीलैंड के सीनियर बल्लेबाज रोस टेलर ने कहा कि टीम इंडिया ने अपना स्टैंडर्ड इतना ऊंचा कर लिया है कि उन्हें हराना आसान नहीं होगा। टेलर ने कहा कि टीम इंडिया का जैसा बेंच स्ट्रेंथ है, उसे देखते कहा जा सकता है कि फाइनल में कुछ वर्ल्ड क्लास क्रिकेटरों को बेंच पर बैठना पड़ सकता है।

टेलर ने कहा, 'आप भारतीय टीम को देखेंगे तो वहां सभी वर्ल्ड लेवल खिलाड़ी हैं। वे जिन खिलाड़ियों का भी चुनेंगे, उसमें कुछ वर्ल्ड क्लास खिलाड़ियों को बाहर बैठना पड़ेगा। हम जानते हैं कि हम जिस प्लेइंग XI का सामना करेंगे वह काफी चुनौतीपूर्ण होगी।' उन्होंने कहा, 'भारत लंबे समय तक नंबर एक टीम रही है। हां, हमने यहां दो टेस्ट मैच खेले हैं, लेकिन भारत के खिलाफ घरेलू, विदेशी या न्यूट्रल वेन्यू पर मैच खेलना काफी चुनौतीपूर्ण रहा है।' टेलर ने कहा कि भारत की टीम काफी संतुलित है और उनके पास कई ऑप्शन है।

उन्होंने कहा, 'सिर्फ बल्लेबाज नहीं बल्कि गेंदबाज भी लंबे समय से भारत की शानदार टीम रही है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में हराया, जिसे देखना काफी अच्छा था।' उन्होंने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज ने डब्ल्यूटीसी की आदर्श तैयारी में मदद की। उन्होंने कहा, 'इन परिस्थितियों में इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट होने के कारण यह एक आदर्श तैयारी है। हम भाग्यशाली हैं कि हमें यहां दो टेस्ट मैच खेलने का मौका मिला। इन परिस्थितियों में कुछ मैच की तैयारी मिली है, इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता था।'

संबंधित खबरें