DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  WTC Final IND vs NZ: साउथम्पटन में बारिश की वजह से पहले दिन का खेल धुला
क्रिकेट

WTC Final IND vs NZ: साउथम्पटन में बारिश की वजह से पहले दिन का खेल धुला

लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Fri, 18 Jun 2021 08:14 PM
WTC Final IND vs NZ:  साउथम्पटन में बारिश की वजह से पहले दिन का खेल धुला

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (ICC World Test Championship) का फाइनल मैच आज से साउथम्पटन में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाना था। बारिश की वजह से पहले दिन का खेल धुल गया है। अंपायरों ने मैदान का इंस्पेक्शन करने के बाद ये फैसला लिया। बारिश के चलते पहले दिन टॉस नहीं तक हो सका। अब शनिवार को स्थानीय समयानुसार सुबह दस बजकर 30 मिनट (भारतीय समयानुसार दोपहर बाद तीन बजे) पर खेल शुरू होगा।

मैच से एक दिन पहले से ही यहां लगातार बारिश हो रही है। बारिश के चलते शुक्रवार को पहले दिन का खेल धुल गया है। आज एक सेशन भी बारिश की वजह से नहीं खेला जा सका  भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ट्विटर के जरिए इसकी जानकारी दी है। मैच शुरू होने से पहले भी साउथम्पटन में बारिश जारी थी और बीसीसीआई ने ताजा मौसम का हाल ट्विटर के जरिए शेयर किया था। मैच से करीब एक घंटा पहले इंस्पेक्शन के लिए मैच अधिकारी छाता लेकर मैदान पर पहुंचे। बीसीसीआई ने ट्विटर पर साउथम्पटन के द एजेस बाउल स्टेडियम की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'साउथम्पटन से गुड मॉर्निंग। हम मैच के शुरू होने के शेड्यूल टाइम से करीब एक घंटा पहले हैं, लेकिन अभी भी बूंदाबांदी जारी है। मैच अधिकारी मैदान पर हैं।'

भारत ने मैच से एक दिन पहले ही अपना प्लेइंग इलेवन घोषित कर दिया है। भारत इस मैच में तीन तेज गेंदबाजों और दो स्पिनरों के साथ उतर रहा है। प्लेइंग इलेवन में मोहम्मद सिराज और उमेश यादव को जगह नहीं मिली है। भारत का प्लेइंग XI: रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, आर अश्विन, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह।

संबंधित खबरें